गिरिश अरोड़ा को जिला यमुनानगर का उपायुक्त नियुक्त होने पर पंजाबी बिरादरी भवन की तरफ से किया गया सम्मानित

0
Advertisement



आज पंजाबी बिरादरी भवन सेक्टर-9 करनाल पर गिरिश अरोड़ा को जिला यमुनानगर का उपायुक्त नियुक्त होने पर पंजाबी बिरादरी भवन की तरफ से सम्मानित किया गया और इस मौके पर निर्माणाधीन भवन के बारे में भी विचार-विमर्श किया गया। गिरिश अरोड़ा ने पंजाबी बिरादरी के साथ निर्माणाधीन भवन के बारे में विचार-विमर्श किया और अपने विचार भी रखे। उन्होंने कहा कि वे हर प्रकार के सहयोग के लिए तैयार हैं।

Advertisement


पंजाबी बिरादरी के सभी सदस्यों ने पूर्व उद्योग मंत्री शशी पाल मैहता को भी सम्मानित किया उन्होंने बिरादरी को भवन निर्माण के लिए बहुत बड़ी धनराशी 67 लाख रुपये का योगदान अपने साथियों से दिलवाया जिससे भवन का कार्य लगातार पूरी गति से चल रहा है। पंजाबी बिरादरी ने उनका भी धन्यवाद किया।  मंच का संचालन कर रहे हरमीत सिंह हैप्पी ने आए हुए सभी सदस्यों का स्वागत किया और धन्यवाद किया। उन्होंने निर्माणाधीन भवन के बारे में पुर्ण रूप से चल रहे कार्य की जानकारी दी।

पंजाबी बिरादरी भवन के प्रधान राजेन्द्र राजपाल तथा महामंत्री कृष्ण लाल तनेजा ने पंजाबी बिरादरी भवन के समस्त कार्यकारणी की तरफ से मुख्य अतिथि गिरिश अरोड़ा उपायुक्त यमुनानगर व शशीपाल मैहता पूर्व उद्योग मंत्री का धन्यवाद करते हुए आभार व्यक्त किया।

तनेजा ने बताया कि भवन निर्माण का कार्य दिसम्बर 2018 के मध्य तक पुरा हो जायेगा। उसके बाद यह भवन बिरादरी के शान और लोगों की भलाई के लिए  शुरू कर दिया जायेगा। करनाल में यह भवन अपने आप में एक भव्य इमारत के रूप में नजर आयेगा।

इस मौके पर प्रधान राजेन्द्र राजपाल, महासचिव कृष्ण लाल तनेजा, चेयरमैन राम नारायण मिगलानी, रूप नारायण चानना, जे. आर. कालड़ा, देस राज गाबा, हरमीत सिंह हैप्पी, हरीश मक्कड़,  अशोका खुराना, राकेश खन्ना, ज्ञान अरोड़ा, भगवान दास अग्घी, अनिल गांधी, विनोद खेत्रपाल, बब्बु जौली, महेन्द्र चौधरी, बलदेव राज गिरधर, पंशुल गिरधर, पवन गिरधर, योगेश भारती, रोहित धवन, कृष्ण मखीजा, ओम प्रकाश सलुजा, महेश भाटिया, अशोक भण्डारी, रविन्द्र चावला व अन्य सदस्य मौजूद रहे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.