गैंगस्टर्स की फेसबुक प्रोफाइल की हर पोस्ट पर कमेंट्स करते है तो आप भी आ सकते है हरियाणा पुलिस की रडार पर

0
Advertisement

जहाँ आज का युवा सोशल मीडिया पर हर समय अपडेट रहता है ! वही हार्ड कोर क्रिमिनल्स के नाम से बने सोशल मीडिया एकाउंट्स भी अट्रैक्शन का केंद्र आज कल बने हुए है ! बहुत से गैंगस्टर्स जेलों में सजा काट रहे है , वही कुछ सीरियस क्राइम में अंडर ट्रायल है !

लेकिन गैंगस्टर सोशल मीडिया पर फुल एक्टिव है ! इनकी फैन फॉलोइंग भी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है ! एक पोस्ट डलते ही कमैंट्स व रिएक्शन की झड़ी सी लग जाती है !

Advertisement


लेकिन अब हरियाणा पुलिस ऐसे लोगों पर खास नज़र बनाये हुए है ,जो गैंगस्टर्स की हर पोस्ट पर कमैंट्स करते है ! हम आपको बता दे कि पुलिस गिरफ्त में आने के बाद भी मोस्ट वांटिड रहे लारेंस बिश्नोई व संपत नेहरा के फेसबुक प्रोफाइल को लगातार अपडेट किया जा रहा है !

मिली जानकारी अनुसार हरियाणा पुलिस ने ऐसे 200 लोगों को चिंहित किया है , जो गैंगस्टर्स की हर पोस्ट पर कमैंट्स करते है ! ताकि गिरोह के अन्य लोगों के खिलाफ शिकंजा कसा जा सके ! संपत नेहरा को हरियाणा एस आई टी ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया था।

लारेंस बिश्नोई व संपत नेहरा के फेसबुक अकाउंट लगातार अपडेट हो रहे है ! हरियाणा पुलिस के अनुसार जिन लोगों को चिंहित किया गया है उनमें रोहतक, सोनीपत के अलावा यु पी के मेरठ व बागपत के लोग भी शामिल है ! हरियाणा के डी जी पी संधू का कहना है कि गिरोह के फरार चल रहे सदस्यों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.