भारत विकास परिषद् श्री राधा कृष्ण शाखा दवारा आज आज 5वें नि:शुल्क मेडीकल शिविर का आयोजन

0
Advertisement

भारत विकास परिषद् श्री राधा कृष्ण शाखा ने आज 5वें नि:शुल्क मेडीकल शिविर का आयोजन रंधीर लेन के दुआ मल्टीस्पैशलिटी अस्पताल में किया। शिविर का शुभारंभ डॉ. राकेश दुआ तथा डॉ. ललित कौशिक ने किया और 108 के करीब मरीजों की नि:शुल्क जाँच की। शिविर के प्रोजेक्ट डायरेक्टर सुरेन्द्र मरवाहा रहे। उन्होंने शिविर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह मेडीकल शिविर लगातार 30 नवम्बर तक जारी रहेगा और इसमें मरीजों की नि:शुल्क जांच की जाएगी तथा फेफड़ों की जांच का टैस्ट भी नि:शुल्क रहेगा।

डॉ. राकेश दुआ ने बताया कि इस नि:शुल्क दमा व मधुमेह चिकित्सा कैम्प में पुरानी खांसी, सांस की एलर्जी, वजन ज्यादा होना, पैरों का सुन्न होना तथा पैरों की जलन इत्यादि रोगों की सम्पूर्ण जांच की जायेगी। डॉ. ललित कौशिक ने बताया कि शिविर में नि:शुल्क परामर्श के साथ-साथ ब्लड शूगर, बी.पी. चैकअप, ईसीजी नि:शुल्क किया जायेगा। इसके साथ ही डायटिशीयन मरीजों को नि:शुल्क परामर्श भी देंगे। भारत विकास परिषद श्री राधा कृष्ण शाखा के अध्यक्ष गौरव खुराना ने कहा कि सामाजिक सेवा के क्षेत्र में संस्था जिला करनाल में हमेशा अग्रणीय रहती है और भविष्य में भी यह सिलसिला निर्बाध रूप से जारी रहेगा।

Advertisement


नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में डॉ. राकेश दुआ, डॉ. ललित कौशिक ने मरीजों की जांच की और इस जांच में राजीव मल्होत्रा, संजीव खुराना, रजनीश सिंगला, सुनील बहल, पवन विरमानी तथा बिन्दू ने सहयोग किया। शिविर में संस्था की तरफ से गौरव खुराना, सुरेन्द्र मरवाहा, संजय बतरा, अनिल अरोड़ा, दलीप मोंगा, प्रमोद नागपाल, मुकेश पोपला भी उपस्थित रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.