करनाल में फ़ूड शो इंडिया 2019 का भव्य आयोजन ,बासमती चावल के व्यापार से जुड़ी जानी मानी हस्तियों ने लिया भाग

0
Advertisement

करनाल के नूर महल में फ़ूड शो इंडिया 2019 का आयोजन किया गया , जिसमे बासमती चावल उद्योग से जुड़े राइस मिलर्स व एक्सपोर्टर्स ने भाग लिया , इस कार्यक्रम का आयोजन भारत में बासमती चावल के उद्योग को बढ़ावा देना रहा , जिसमे मुख्या अतिथि के रूप में पूसा बासमती 1121 के जनक डॉ V. p singh ने शिरकत की , और साथ ही आल इंडिया राइस मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय सेतीया , विश्व के सबसे अधिक बासमती चावल निर्यातक लामा राइस से अजय शर्मा सहित बासमती उद्योग में एहम योगदान देने वाली विभूतियाँ मौजूद रही।

चिराग अग्रिवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में हरयाणा प्रदेश के राइस मिल मशीनरी suppliers ने प्रदर्शनी के माध्यम से नवीनतम तक को चावल उद्योग तक पहुँचाया गया। कार्यक्रम में बासमती चावल उद्योग को भारत में बढ़ावा देने वाले राइस मिलर्स , एक्सपोर्ट्स व वैज्ञानिकों को RICE OUTLOOK अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Advertisement


कार्यक्रम आयोजक तुषार अग्गरवाल ने जानकारी देते हुए बताया की भारत में बासमती चावल उद्योग को नए आयाम देने के लिए फ़ूड शो का आयोजन किया जाता है , और करनाल में आयोजित कार्यक्रम में उद्योग जगत से जुड़े लोगों का रुझान बड़ा है और एक दिन में लगभग हज़ार लोगों ने शिरकत की जिसके लिए वे सभी के आभारी हैं। कार्यक्रम का सञ्चालन एंकर पायल गुप्ता द्वारा किया गया।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.