April 20, 2024

Live – देखें – Honeytrap कर ब्लैकमेल करने वाली 3 लुटेरी महिलाएं गिरफ्तार , फर्जी महिला पुलिस बन 70 वर्षीय बुजुर्ग की अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल ,देखें Video – Share News

यमुनानगर में फर्जी महिला पुलिस चढ़ी असली पुलिस के हत्थे। फर्जी महिला पुलिस बन 70 वर्षीय बुजुर्ग को उसी के घर मे निशाना बनाया और जबरन उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने वाली तीन महिलाओं को थाना शहर पुलिस ने गिरफ्तार किया।

न्यू हमीदा कालोनी में घर मे अकेले रहने वाले बुजुर्ग को तीन महिलाओं ने अपना निशाना बनाया । पहले एक महिला घर मे मेड रखने के नाम पर घुसी और इसी बीच दो महिलाएं और आ गई। खुद को महिला पुलिस बताते हुए और जबरन बुजर्ग के कपड़े उतार उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर 50 हज़ार रुपए ले लिए। 50 हज़ार लेने के बाद इन महिलाओं ने फिर बुजुर्ग से 5 लाख रुपए की डिमांड की। बुजुर्ग ने इस मामले में थाना शहर पुलिस में शिकायत दी। जिस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनो महिलाओं को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है की टीमें लगी हुई है जल्द ही रिकवरी भी की जाएगी।

वही एसएचओ सिटी सुखबीर सिंह ने बताया कि बुजुर्ग की शिकायत पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमे से एक शादीशुदा है।वही एसएचओ सिटी ने कहा कि घर मे अकेले रहने वाले बुजुर्ग सावधान रहें किसी अजनबी को अंदर न आने दे। अंदर से गेट बंद करके रखे ताकि इस तरह की घटना किसी ओर के साथ न हो।

नकली पुलिस बन बुजुर्ग को ब्लैकमेल करने का मामला हैरान करने वाला है । बैरहाल पुलिस ने तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है । 50 हज़ार रुपये की रिकवरी के लिए टीम जांच कर रही है । अब पुलिस इन तीनो महिलाओ को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.