April 25, 2024

उत्तर प्रदेश के शामली में रहने वाले प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक व उनके परिवार की आज उनके घर मे ही हत्या कर दी गई है ! अजय पाठक जी का करनाल में भी काफी आना जाना रहा है और कई सामाजिक संस्थाएं समय समय पर उनको भजन संध्या में भी बुलाती रही है ,जैसे ही यह अफसोसजनक खबर करनाल पहुँची तो करनाल भी शोक की लहर में डूब गया !

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में मंगलवार शाम को एक बड़ी घटना हो गई। यहां अंतर्राष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक व उनकी पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। तीनों के शव घर में ही पड़े मिले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

बता दें कि जिले की पंजाबी कॉलोनी में प्रसिद्ध गायक अजय पाठक (42 वर्ष) व उनकी पत्नी सनेह पाठक और उनकी 13 वर्षीय बेटी वसुंधरा पाठक को मौत के घाट उतार दिया गया। हालांकि अभी हत्या के कारण का पता नहीं लग सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया गया कि मंगलवार शाम को पड़ोसी उनके घर के अंदर गए तो तीनों के शव घर के अंदर पड़े थे। वहीं घर के अंदर का नजारा देख चीख- पुकार मच गई।

इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस का मानना है कि वारदात काफी देर पहले हो चुकी थी। इस खौफनाक वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.