April 18, 2024

इंद्री के एक निजी हॉस्पिटल में बीमार महिला की मौत होने पर परिजनों ने जताया रोष, डाक्टर पर इलाज के दौरान लापरवाही के लगाए आरोप

इन्द्री के एक प्राईवेट हस्पताल में दाखिल एक महिला की देर रात मौत होने से खफा परिजनों ने रोष प्रकट किया ओर डाक्टर पर ईलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाया। इंद्री के गांव चादसंमद की रहने वाली सीमा देवी पत्नि राम लाल कुछ दिन पहले ईलाज के लिए इन्द्री के एक प्राईवेट हस्पताल में भर्ती हुई।

मृतक सीमा देवी के भाई कृष्ण कुमार का आरोप है कि उसकी बहन को दिल संबधी बीमारी के कारण यहां दाखिल करवाया गया था। बीती रात उसको एक बजे के करीब टीका लगाया गया जिसके बाद उसकी तबियत बिगडऩे लगी ओर उसके मुंह से झाग निकली। उसके बाद हस्पताल के कर्मचारियों ने उन्हें अपने मरीज को करनाल ले जाने की बात कही लेकिन उससे पहले ही हस्पताल में ही उसकी बहन की मौत हो गई।

कृष्ण कुमार व अन्य परिजनों ने हस्पताल के ड़ाक्टर पर ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाया ओर कार्यवाही करने की बात कही।सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर कार्रवाई शुरू की महिला के शव को करनाल पोस्टमॉटर्म के लिए भेज दिया |

इस बारे में पुलिस अधिकारी मोहन लाल ने कहा कि हस्पताल में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि परिजनों ने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम की रिर्पोट आने के बाद ही सही कार्यवाही हो पायेगी। हस्पताल के डाक्टर अशोक ने जानकारी देते हुए बताया कि यह महिला कुछ दिन पहले ह्दय संबधी ईलाज करवाने के लिये दाखिल हुई थी।

बीती रात इसकी तबियत बिल्कुल ठीक थी ओर उसने रात एक बजे के करीब अपने बच्चें को दूध भी पिलाया था ओर थोडी चहलकदमी भी की थी। उन्होंने बताया कि इसके बाद वो सो गई ओर सोते हुए ही उसकी मौत हो गई है। उन्होंने परिजनों के लापरवाही करने के आरोप को नकारा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.