March 29, 2024

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा आज 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। जिसमें हरियाणा माडर्न सीनियर सैंकेडरी स्कूल के बच्चों का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी स्कूल के कॉमर्स व आर्टस के बच्चों ने बेहतर परीक्षा परिणाम हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया है।

स्कूल की प्रिंसीपल सविता सिंगला ने बताया कि छात्रा एकता ने 92.8 प्रतिशत, सरिता ने 80 प्रतिशत, अनुशा ने 82.6 प्रतिशत, छात्र गुलशन ने 82.4 प्रतिशत वही छात्रा काजल ने 76 प्रतिशत, निशा ने 77.2 प्रतिशत, इन्द्ररतन ने 82 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। वहीं छात्रों में जश्नदीप सिंह ने 73 प्रतिशत, राहुल ने 74 प्रतिशत, अजय कुमार ने 70 प्रतिशत, सुधांशु ने 64 प्रतिशत, विपिन ने 72 प्रतिशत, नितिन कुमार ने 76.4 प्रतिशत अंक हासिल कर परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है।

इस अवसर पर स्कूल की ओर से लडडू बांटकर खुशियां मनाई गई। स्कूल के डायरेक्टर नरेश गुप्ता ने बेहतर परीक्षा परिणामों के लिए स्कूल के स्टाफ सदस्यों, बच्चों व उनके अभिभावको को विशेष रूप से बधाई दी। उन्होंने होनहार विद्यार्थियों को आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की व छात्रों के अथक प्रयासों की सराहना करते हुए भविष्य में कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरणा दी। इस अवसर पर बच्चों सहित स्टाफ सदस्य भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.