पूर्व पार्षद यशपाल मित्तल समेत 2 गिरफ्तार आज करेंगी पुलिस कोर्ट में पेश ,देखें पूरी खबर

0
Advertisement


शेयर करें।
  • 384
  •  
  •  
  •  
    384
    Shares

  • पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली
  • पार्षद प्रतिनिधि को सिर और कंधे में चोट आई हैं, पति का सिर फटा
  • चुनावी रंजिश : बीजेपी से नहीं मिला था टिकट 

करनाल पूर्व पार्षद यशपाल मित्तल ने वार्ड-8 की पार्षद मेघा भंडारी के साथ बदतमीजी की और उनके पति की पिटाई कर दी ! झगड़ा गली के नुक्कड़ पर पार्षद के एड्रेस का बोर्ड लगाने को लेकर हुआ था ,पार्षद प्रतिनिधि को सिर और कंधे में चोट आई हैं ! मामले की शिकायत पुलिस को दी गई जिसके बाद थाना सिविल लाईन पुलिस ने सैक्टर 6 के पूर्व पार्षद यशपाल मित्तल व उनके साथी बिट्टू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है , वही अन्य झगड़े में शामिल दो लोगों की पुलिस तलाश कर रही है ,थाना सिविल लाईन इंस्पेक्टर विजय ने बताया की अभी कुछ देर बाद गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेंगे !

गौरतलब है की करनाल नगर निगम ने सभी पार्षदों के मकान के एड्रेस के बोर्ड बनवाए हैं, शाम को वार्ड नंबर-8 की महिला पार्षद मेघा भंडारी का एड्रेस का बोर्ड सैक्टर 6 में वह अपनी गली के नुक्कड़ पर उनका ड्राइवर लगवा रहा था, जहां बोर्ड लगाया जा रहा था उसके ठीक सामने पूर्व पार्षद यशपाल मित्तल का घर है !

Advertisement


पार्षद मेघा भंडारी का आरोप है कि पूर्व पार्षद यशपाल मित्तल ने कहा कि मैं यहां पर पार्षद का बोर्ड नहीं लगने दूंगा, इससे बड़ा बोर्ड मैं अपना लगाऊंगा ! मेघा भंडारी ने बताया कि पूर्व पार्षद यशपाल मित्तल ने फोन कर अपने कुछ दोस्तों बिट्टू ,वीरेंद्र सरदाना व अन्यों को मौके पर बुला लिया, वहां पर आते ही सभी ने पहले उसको गाली दी और धक्का दे दिया, वह साइड में गिर गई !

इसके बाद उनके पति को चारों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी, उसे पकड़कर खंभे से दे मारा और इसके बाद नीचे गिराकर पीटा ,मेघा ने कहा कि मेरे पति को काफी चोटें आई हैं , सिर फूट गया है , कंधे और बाजू पर भी चोट के निशान हैं, लोगों ने बीच बचाव कर मेरे पति को छुड़ाया !

झगड़े की शिकायत मेघा भंडारी ने सेक्टर-6 पुलिस चौकी में दी, इसके बाद संकल्प भंडारी का मेडिकल करवाकर सिविल लाइन थाना पहुंचे !

पूर्व पार्षद समेत 2 को पुलिस ने किया गिरफ्तार , 4 पर केस दर्ज

पूर्व पार्षद मित्तल झगड़े के बाद अपना पक्ष रखने सेक्टर-6 चौकी पहुंचे थे , जैसे ही अपना पक्ष रखने लगे थे कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया, झगड़े में शामिल बिट्टू को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया था , 4 लोगों पर केस दर्ज किया गया है !

झगड़े का मुख्य कारण चुनावी रंजिश बताई जा रही है, पूर्व पार्षद यशपाल मित्तल दो बार सेक्टर 6 इलाके से पार्षद रह चुके हैं ! इस बार भी बीजेपी का टिकट मांग रहे थे, लेकिन टिकट मेघा भंडारी को मिला , मेघा भंडारी के खिलाफ उनकी पत्नी ने निर्दलीय चुनाव लड़ा और हार गईं , सेक्टर-6 में दोनों का मकान भी एक ही गली में है ! लोगों ने बताया कि चुनाव के बाद दोनों परिवारों में कोई खास बोलचाल भी नहीं थी !


शेयर करें।
  • 384
  •  
  •  
  •  
    384
    Shares
Advertisement













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.