करनाल के बल्ला गांव में पहुंचे बिजली एंव जेल मंत्री रंजीत सिह चौटाला – देखें Video

0
Advertisement


Live – देखें – करनाल के बल्ला गांव में पहुंचे बिजली एंव जेल मंत्री रंजीत सिह चौटाला, ग्रामीणों ने रंजीत सिंह चौटाला का किया स्वागत ,देखें Video – Share News

वही असंध के गांव बल्ला में जिला परिषद सदस्य प्रवीण कुमारी के पति अशोक मान के निधन के बाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। वहीं रणजीत चौटाला ने कहा कि गांव में मौत हो गई है । इस वजह से मौन रखकर यह कार्यक्रम हमने स्थगित कर दिया है।

Advertisement


पत्रकारों से बातचीत करते हुए रंजीत चौटाला ने कहा कि आज का जो कार्यक्रम था हमने स्थगित कर दिया है ।और आगे जब भी गांव वाले कार्यक्रम रखेंगे तो उनको कार्यक्रम दे दि जाएगा। यह गांव चौधरी देवीलाल के साथ चौटाला गांव से भी पहले जुड़ा हुआ था । वहीं जब उनसे पूछा गया कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि दिल्ली चुनाव के बाद क्षेत्रीय पार्टियों का ग्राफ बढ़ा है तो उनका कहना था कि अपनी-अपनी सोच है ।

सबको अपनी बात रखने का अधिकार है। जब उनसे पूछा गया कि जेलों में गौशाला बनाई जा रही है। कब तक बन जाएंगी तो उनका यही कहना था कि आवारा पशुओं को गौशाला में रखा जाएगा और हम इसका पूरा प्रयास कर रहे हैं। बिजली की समस्या को लेकर उनका यही कहना था कि 3 महीने पहले ही बिजली मंत्री बना हूं और ज्यादा समय नहीं हुआ जल्दी ही,समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। है और जल्दी ही जो ट्यूबवेल के कनेक्शन पेंडिंग है वह भी जल्दी ही मिल जाएंगे।

जब उनसे पूछा गया कि किसानों को 8 घंटे की बजाय 10 घंटे। बिजली देने की बात कही गई है तो उनका कहना था कि यह पूरी कैबिनेट का फैसला है। इसमें मैं फिलहाल कुछ भी नहीं बता सकता। वही उनसे जब बजट के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि बजट के बारे में पहले कुछ भी नहीं बताया जा सकता !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.