March 19, 2024

शराब के नशे में गाड़ी चलाना कितना जानलेवा है, यह बात किसी से छिपी नहीं है। बावजूद इसके लाखों-करोड़ों लोग शराब पीकर ड्राइविंग से बाज नहीं आते हैं ओर इसी के चलते इन दिनों करनाल पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर गाड़ियों में शराबनौशी करने वालों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया हुआ है ,जिसके तहत पुलिस टीमों द्वारा थाना क्षेत्र के सभी सार्वजनिक स्थानों को गश्त कर जाँचा जा रहा है।

आपको बता दे कि यह कार्यवाही करनाल पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भौरिया के आदेशानुसार की जा रही है।कल प्रबंधक थाना शहर द्वारा कार्यवाही करते हुए कुल 12 व्यक्तियों को गिरफतार किया गया व इनके खिलाफ धारा आबकारी अधिनियम में तहत कुल 08 मामले दर्ज किए गए।

पुलिस द्वारा 2 आरोपीयों को अनाज मंडी गेट करनाल के पास से बिना किसी लाईसेंस की 24 बोतल अवैध देशी शराब के साथ गिरफतार किया व अन्य 10 आरोपीयों को सार्वजनिक स्थानों नावलटी रोड़ करनाल, पुरानी सब्जी मंडी करनाल, कैथल रोड़ करनाल पर रेलवे ओवर ब्रीज के पास करनाल, बजीदा रोड़ न्यु सब्जी मंडी के पास करनाल, मेन गेट बस स्टैंड करनाल, मीरा घाटी चैंक करनाल और हांसी चौक करनाल से गाड़ीयों में बैठकर शराबनौसी करते हुए गिरफतार किया गया।

जानकारी देते हुए, निरीक्षक मोहन लाल ने बताया कि पुलिस कप्तान के आदेश अनुसार थाना क्षेत्र में अपराधों व दूर्घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस टीमों द्वारा सभी सार्वजनिक स्थानों को चैक किया गया था, जिसमें गाड़ीयों में बैठकर शराब पिने वाले 10 व्यक्तियों को गिरफतार किया व उनकी 07 गाड़ीयों को भी कब्जे में ले लिया गया।

उन्होंने बताया कि ये लोग पहले शराबनौसी करते हैं और उसके बाद अपने वाहनों को लेकर सड़कों पर निकलते हैं व अपनी और दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालते हैं। इसके साथ ही उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति सार्वजनिक स्थान पर शराबनौसी न करे या शराब पीकर वाहन न चलाये।

उन्होंने कहा कि अपनी व दूसरों की जिंदगी से खिलवाड़ न करें। ऐसा करने वालों को किसी भी सुरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। समय-समय पर पुलिस द्वारा इस प्रकार की कार्यवाही जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.