जिला करनाल ब्राह्मण सभा ने कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने पर केंद्र सरकार का किया आभार व्यक्त

0
Advertisement

जिला करनाल ब्राह्मण सभा ने कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने पर केंद्र सरकार का आभार व्यक्त किया है। मंगलवार को ब्राह्मण धर्मशाला में ब्राह्मणों ने मिठाइयां बांटकर खुशी जाहिर की। हाथों में राष्ट्रीय ध्वज लेकर भारत माता की जय के नारे लगा गए। इस मौके पर जिला करनाल ब्राह्मण सभा के प्रधान सुरेंद्र शर्मा बड़ौता ने कहा कि पांच अगस्त 2019 का दिन भारत के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा।

धारा 370 समाप्त होने से पूरे देश में जश्न का माहौल है। अब पूरे देश में एक कानून होगा। कश्मीर से कन्याकुमारी तक अब भारत का संविधान ही मान्य होगा। उपप्रधान बृजभूषण कोयर ने कहा कि कश्मीर के लोगों को भारत की सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है। अब देश के लोग कश्मीर में बस सकेंगे। खासतौर पर कश्मीरी पंडित अब आजादी से रह सकेंगे। सरकार ने कश्मीरी पंडितों के जख्मों पर मरहम लगाने का काम किया है।

Advertisement


देशभर के ब्राह्मण सरकार के निर्णय से खुश हैं। इस अवसर पर उपप्रधान बृजभूषण कोयर, विजेंद्र राहड़ा, सुखदेव सालवन, सुशील, वीरेंद्र, मुकेश, सतनारायण, राजपाल, संजय राजेपुर, शीशपाल, आशीष, रणबीर, राजकुमार घीड़, रणबीर सालवन, मेहर सिंह, सोनू, सियाराम, जयप्रकाश बड़ागांव, जयभगवान, राजीव, ओमप्रकाश, पवन, प्रवीण, विजय, परमजीत, सचिन बल्ला, दिनेश नरूखेड़ी व ईश्वर सांभली आदि मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.