April 25, 2024

जिला बार संघ का चुनाव पांच अप्रैल को होना है। प्रधान पद के लिए कंवरप्रीत सिंह भाटिया, निर्मल सिंह व विनोद शर्मा उम्मीदवार हैं। उपप्रधान के लिए अनिल पंवार, उमेश चौहान व विनोद राणा के बीच मुकाबला होगा। सचिव के लिए हरीश आर्य और नरेश कुमार आमने-सामने होंगे। संयुक्त सचिव के लिए पवन दीप कल्याणा तथा सुषमा देवी के बीच चुनावी जंग होगी।

रविवार को चुनाव कमेटी के सदस्य संदीप चौहान ने उम्मीदवारों की सूची जारी की। उन्होंने बताया कि कोषाध्यक्ष के लिए दो अधिवक्ताओं ने नामांकन भरा था। रविवार को मुकेश सिंगला ने अपना नामांकन वापस ले लिया। इसके चलते तरूण शर्मा कोषाध्यक्ष घोषित किए गए हैं। चुनाव के लिए बनाई गई समिति में एडवोकेट सुधाकर मित्तल, एडवोकेट वीरेंद्र कुमार बहल तथा एडवोकेट संदीप चौहान शामिल हैं।

चुनाव कमेटी सदस्यों ने बताया कि उम्मीदवार चार अप्रैल तक अपना प्रचार कर सकेंगे। एक अप्रैल को दोपहर एक बजे बार रूम में उम्मीदवार वकीलों के साथ अपने विचार सांझा करेंगे। इधर तरूण शर्मा के समर्थकों ने उन्हें बधाई दी। इस अवसर पर विनोद गुप्ता, दीपक टुटेजा, अभिषेक लाठर, हरिकृष्ण, तपन वर्मा, मनोज जाणी, विक्रमजीत रांवर व सचिन नरवाल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.