March 29, 2024

धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों ने बुधवार को सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हुए अपनी मांग को बुलंद किया। उधर, छह लोगों का शिष्टमंडल जिला प्रशासन के बुलावे पर जिला उपायुक्त डा. आदित्य दहिया से मिला। जिनमें युवा बोलेगा मंच के प्रदेश अध्यक्ष जेपी शेखपुरा, किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष आत्मजीत मान व तरावड़ी से सुरेश गुप्ता, राजेश गर्ग, अशोक बंसल व जोगिंद्र शामिल थे।
मंच के अध्यक्ष जेपी शेखपुरा ने डीसी को बताया कि तरावड़ी के लोग अंडरपास ना होने की वजह से काफी परेशान है। अंडरपास ना होने के कारण लगभग दर्जनों लोग अपनी जिंदगी गवा चुके हैं। जेपी ने कहा कि इस मामले में 40 गज जमीन की जो समस्या है उस मसले से जुडे लोगों की तुरंत एक बैठक बुलाई जाए ताकि छह वर्ष से चल रही शहर के लोगों की मांग का समाधान हो सके।
बता दें कि मंगलवार को जब केनरा बैंक के चीफ ब्यूरो ब्रिज राज से धरनास्थाल से जाकर बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि वे 40 गज जमीन देने को तैयार हैं। लेकिन समझ नहीं आ रहा कि पेंच कहां फसा है। जेपी ने कहा कि आज दुर्गा राइस मिल के मालिक सुरेश पुत्र रामेश्वर दास से भी वे मिलकर अपील करेंगे कि भविष्य में अंडरपास ना होने के कारण जा रही जान को बचाया जा सके। इसमें सहयोग करें।
इस मामले में जिला उपायुक्त डा. आदित्य दहिया ने तुरंत अधिकारियों को 29 दिसंबर को साढ़े तीन बजे इस मामले की तह से जुड़े लोगों को बुलाने के आदेश जारी किए।

मंच के अध्यक्ष जेपी शेखपुरा ने कहा कि यदि 29 दिसंबर को होने वाली मीटिंग जिस व्यक्ति के कारण असफल रही तो सडक़ पर चल रहा धरना उसके निवास पर शुरू कर दिया जाएगा। चाहे केनरा बैंक हो, राइस मिल हो या कोई भी हो। क्योंकि अब किसी की जान नहीं जाने दी जाएगी और ना ही इस मामले पर राजनीति होने दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.