April 19, 2024

करनाल पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, दो 33 केवी सब स्टेशनो का किया शिलान्यास, वही एनडीआरआई के सभागार में दानवीर जेठूराम जेन की पूण्य स्मृति में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में भी मुख्यमंत्री ने मुख्यतिथि के रूप में की शिरकत , कार्यक्रम में 500 से ज्यादा कामकाजी, जरूरतमंद महिलाओं को दस दस हजार रूपए के लघु ऋण वितरण किए गये और बेरोजगारी मुकत भारत योजना के तहत लोगो को दी गई 71 ई रिक्शा, वही मुख्यमंत्री मनोहर लाल और सांसद अश्वनी चोपड़ा ने ई रिक्शा की सवारी करी !

आज करनाल पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर , मुख्यमंत्री मनोहर ने पहले करनाल के पंचायत भवन में सैक्टर-4 और सैक्टर -32 में बनने वाले दो 33 केवी सब स्टेशनो का शिलान्यास किया ! वही इसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एनडीआराई की सभागार में दानवीर श्री जेठूराम जेन की पूण्य स्मृति में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में मुख्यतिथि के रूप में शिरकत की और दीप प्रजलित कर कार्यक्रम का शुभआरम्भ किया ! कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ करनाल के सांसद अश्वनी चोपड़ा , अश्वनी चोपड़ा की धर्मपत्नी किरण चोपड़ा व् केंद्र में पेट्रोलिंग मंत्री की पत्नी ने शिरकत की ! कार्यक्रम में 500 से ज्यादा कामकाजी जरूरतमंद महिलाओं को दस दस हजार रूपए के लघु ऋण वितरण किए गये और बेरोजगारी मुकत भारत योजना के तहत लोगो को 71 ई रिक्शा दी गई ! वही मुख्यमंत्री मनोहर लाल और सांसद अश्वनी चोपड़ा ने महिला को सौंपी गई ई रिक्शा में खुद बैठ कर ई रिक्शा सवारी भी करी !

वही मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में बताया की स्वदेशी जागरण मंच के तत्वाधान में चोपाल कार्यक्रम हुआ है पहला कार्यक्रम पानीपत में हुआ था और आज करनाल में हुआ है कई वर्षो से यह चल रहा है ! समाज के योगदान से ये गरीब लोगो को जरूरतमंद लोगो को उनकी सहायत करते है उनके रोजगार के लिए उन्हें साधन उपलब्ध करवाते है आज करनाल में 500 से ज्यादा महिलाओ को दस दस हजार का लघु ऋण दिया गया है और 71 लोगो को ई रिक्शा भी बांटी गई है ताकि वह अपने रोजगार के माध्यम से अपना घर चला सके ! वही मुख्यमंत्री ने करनाल में सामान्य हस्पताल को शुरू करने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा की उसकी योजना हमने बता दिया है विभाग इसपर काम कर रहा है ! वही जीएसटी को लेकर कांग्रेस की तरफ से लगातार राजनीती करने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा की हमे किसी प्रकार की कोई राजनीती नहीं करनी है देश के हित में समाज की हित में जो काम होंगे उनको करते चले जाएगे इस राजनीती से उपर उठकर काम करना चाहिए !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.