March 29, 2024
वीरवार को नीलोखेड़ी विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने गांव भुखापुरी में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और गांववासियों को सम्बोधित किया। गांव में पहुँचने पर विधायक कबीरपंथी का ग्राम पंचायत द्वारा फूल-मालाओं से स्वागत किया गया और बी सी चौपाल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर ग्राम पंचायत ने गांव की बीसी चौपाल में हाल के निर्माण और मुख्य निकासी नाला बनवाने व अन्य विकास कार्यों की मांग की जिसके लिए विधायक ने 15 लाख रुपये की राशि की घोषणा मौके पर की।
इसके साथ ही विधायक ने गांववासियो को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार को बने 3 साल से ऊपर का समय हो गया है जिसमे सरकार ने जनहित के अनेकों कार्य किए हैं। सरकार द्वारा 2030 विजन को देखते हुए रोडमैप तैयार किया गया है।जिससे हरियाणा प्रदेश उन्नत्ति की राह पर अग्रसर होगा। भष्ट्राचार को पूरी तरह समाप्त करने के लिए जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई जा रही है प्रदेश में हजारों युवाओं को रोजगार मिला जिसमे कोई भाई-भतीजावाद नहीं बल्कि योग्यता माध्यम रहा। मुख्यमंत्री जी ने ग्रुप सी और ग्रुप डी भर्ती प्रक्रिया में इंटरव्यू को पूरी तरह समाप्त कर दिया है
नीलोखेड़ी के विकास को लेकर विधायक ने कहा कि जल्द नीलोखेड़ी कारसा डाँड़ सडक को चौड़ा करने का काम शुरू होगा जिससे निगदु और साथ लगते दर्जन भर गांवों को सहूलियत मिलेगी, इसके साथ ही निगदु में सब तहसील के भवन का उदघाट्न कर जनता को बड़ी सौगात मिलने वाली है। इस मौके पर सरपंच नीरज कुमार, बलबीर चौधरी, हनुमत चौधरी, रमेश एबली, जसविंदर दयानागर, पृथ्वी सांवत, कारण सिंह, राजेन्द्र गाबा, जीवन अनेजा, विजय कुमार, ईश्वर चंद, राजेश कुमारी, राजपाल, जय कारण आदि भाजपा नेता और भारी संख्या में गांववासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.