March 29, 2024

रविवार को हल्का नीलोखेड़ी विधायक भगवान दास कबीरपंथी ने नीलोखेड़ी के गांव बड्थल और नीलोखेड़ी ग्रामीण का दौरा किया इस मौके ने विधायक ने गांव बड्थल में लाखों रुपए के विकास कार्यों का उद्घाटन किया और नीलोखेड़ी ग्रामीण में व्यामशाला खोलने की घोषणा की।  विधायक ने गांव बड्थल में नवनिर्मित ओपन जिम , पार्क,  बाल्मीकि चौपाल और अम्बेडकर भवन का उदघाटन किया।

गांव बड्थल और नीलोखेड़ी ग्रामीण में पहुंचने पर विधायक का जोरदार स्वागत किया गया । इस मौके पर विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार करोड़ों रुपए के विकास कार्य गांव में करवा रही है गांव का विकास करवाना भाजपा की प्राथमिकता है भाजपा पहली ऐसी सरकार है जिसने गांव में ग्राम सचिवालय , हर गांव में इंटरनेट सुविधा मुहैया करवाने का काम किया है गांवों में व्यायामशालाओं का निर्माण करवाया जा रहा है जल्द गांव नीलोखेड़ी ग्रामीण में भी व्यायामशाला का निर्माण करवाया जाएगां।

भाजपा सरकार में ऐसी व्यवस्थाएं  करवाई जा रही है जिससे व्यायामशाला में ट्रैक, जिम और स्टेडियम में कोच की सुविधा भी मिलेगी।  जिससे गांव के युवा जो दूर-दराज तक नहीं जा सकते गांव में ही अपनी प्रतिभा को निखार सकेगें और  अपनी प्रतिभा के बल पर हरियाणा प्रदेश का नाम ऊंचा करेंगे।  इसके साथ ही विधायक ने कहा कि आज गांव बड्थल में लाखों रुपए के विकास कार्यों का उद्घाटन किया गया है साथ ही आने वाले समय में भी बचे हुए विकास कार्य भी पूरे करवाए जाएंगे।

गांवों के दौरे के दौरान विधायक ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और कार्यकर्ताओं के घर जलपान भी किया जिस से ग्रामीणों में और भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी खुश नजर आए। इस मौके पर जिला महामंत्री राजबीर शर्मा, हुकुम सिंह राणा, शमशेर सिंह, सुनील शर्मा, दीपक बंसल मंडल अध्यक्ष, सूरत सिंह, अमरीक सिंह, महिंदर बाकीपुर, रतन लाल, जसविंदर सिंह, दीप कुमार, गुरनाम सिंह, निर्मल सिंह, मेवा सिंह सरपंच, गौरव चौधरी आदि भाजपा नेता और भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.