उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने चीनी सामान बहिष्कार मामले पर दिया बड़ा ब्यान

0
Advertisement



Live – देखें – Dushyant Choutala Live – करनाल जैन मंदिर में आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदान किया उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने , कहा शराब घोटाला नहीं शराब चोरी का था मामला ,चीनी सामान बहिष्कार मामले पर भी दिया बड़ा ब्यान ,देखें Live – Share Video

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला करनाल पहुंचे जहां उन्होंने रक्तदान किया और किए राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखी। दुष्यन्त चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समय में हुई PTI भर्ती प्रक्रिया पर सवाल उठाए। वहीं पंचायती चुनाव को लेकर दुष्यन्त ने कहा कि अगर महामारी आगे नहीं बढ़ती तो चुनाव समय पर होंगे।

Advertisement


देश में अलग अलग जगह चीनी सामान का बहिष्कार हो रहा है ,जनता सड़कों पर है तो जब हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने मीडिया को नसीहत दे डाली कि इंडियन सामान की इतनी प्रेरणा है तो मीडिया को अपने उपकरण बदल लेने चाहिए। चीनी सामान का बहिष्कार करना कोई तरीका नहीं है, हम उन चीज़ों के बिना नहीं रह सकते जो दूसरे देशों में बनती हैं। हमें RND को और मजबूत करने की ज़रूरत है। वहीं शहीद हुए सैनिकों पर दुष्यन्त ने जवाब दिया कि पूरा देश इस समय एकजुट है।

वहीं शराब चोरी के मामले को पूर्व मुख्यमन्त्री ने कहा सरकार ने इसे दबाने का काम किया है और सरकार के लोगों की इसमें मिलीभगत थी तो उस पर दुष्यन्त ने अपना जवाब दिया और कहा सरकार ने 2 दिन में SET बनाई है , अगर दबाने की इच्छा होती तो सरकार कोई जांच कमेटी ना बनाती ।

वहीं PTI टीचर्स सड़कों पर हैं जिस पर दुष्यन्त चौटाला ने पूर्व मुख्यमन्त्री पर ही सवाल उठा दिए दुष्यन्त ने कहा कि भर्ती के समय कांग्रेस ने नियम कायदे बदले थे और ऐसे में सुप्रीम कोर्ट भी इस मामले में अपनी टिप्पणी की है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.