March 28, 2024

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक घर में 11 शव मिले ! मरने वालों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष हैं ! मिली जानकारी अनुसार 10 शव फंदे पर लटके हुए थे और आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी ! जबकि 75 साल की बुजुर्ग का शव जमीन पर मिला ! ललित भाटिया और उनका परिवार बुराड़ी स्थित संत नगर में रहता था ,परिवार की एक किराने की दुकान थी ! साथ ही प्लाईवुड और दूध का बिजनेस भी था !

घर में बनी दुकान सुबह 6 बजे खुल जाती थी, रविवार को जब दुकान 7.30 बजे तक नहीं खुली तो पड़ोसियों ने पता किया ! लोगों ने सीलिंग से शवों को लटके हुए देखा और पुलिस को सूचना दी ! दिल्ली के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मरने में वालों में 3 किशोर भी हैं,वही पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है , किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता !

पुलिस मामले को सीधे तौर पर सुसाइड केस मानने से इनकार कर रही है ,वही घर से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है ! ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर का दरवाजा खुला हुआ था और फंदे पर लटके मृतकों के पैर जमीन को छू रहे थे ! उधर, पड़ोसियों का भी कहना है कि परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी,वही इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी घटनास्थल पर पहुंचे, उन्होंने कहा कि पुलिस जांच कर रही है ! जल्द ही मामले की वजह सामने आएगी !

परिवार के सभी सदस्यों की पहचान कर ली गई है ! मृतकों में परिवार सबसे बुजुर्ग सदस्य 75 वर्षीय महिला नारायण की गला दबाकर हत्या की गई है ! अन्य मृतकों में मां नारायण की सबसे बड़ी 60 साल की विधवा बेटी प्रतिभा, प्रतिभा की 30 साल की बेटी प्रियंका, मां नारायण का बड़ा बेटा 46 वर्षीय भूपि, भूपि की पत्नी 42 वर्षीय सविता, भूपि की 24 वर्षीय बेटी नीतू, भूपि की छोटी बेटी 22 वर्षीय मीनू, भूपि का सबसे छोटा बेटा 12 वर्षीय धीरू, मां नारायण का छोटा बेटा 42 वर्षीय ललित, ललित की पत्नी 38 वर्षीय टीना, ललित का 12 साल का एक बेटा शामिल है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.