डीसी ने नगरनिगम द्वारा बनाए जा रहे रांवर रोड का किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश।

0
Advertisement


  • रांवर रोड से अवैध कब्जे हटाकर ही रिकॉर्ड के अनुसार सड़क को किया जाए चौड़ा,
  • निर्माण सामग्री की गुणवत्ता का रखें विशेष ध्यान,
  • लापरवाही किसी भी सूरत में नहीं की जाएगी बर्दाश्त : उपायुक्त निशांत कुमार यादव।

करनाल 7 अगस्त, उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने शुक्रवार को नगरनिगम द्वारा बनाए जा रहे रांवर रोड के निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण किया और कहा कि सड़क पर अवैध कब्जा न हो। उन्होंने इस मौके पर कार्यकारी अभियंता को निर्देश दिए कि अवैध कब्जे हटाकर ही रिकॉर्ड के अनुसार सड़क को चौड़ा किया जाए तथा निर्माण सामग्री की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें। ठेकेदार की लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उपायुक्त ने निर्देश दिए कि सड़क का लेवल सही हो, कहीं पर भी पानी खड़ा न हो सके, चैम्बर को ठीक से बनाएं ताकि पानी की निकासी सही तरीके से हो सके। उन्होंने बताया कि नगरनिगम द्वारा करीब 750 मीटर लम्बी सड़क का निर्माण करवाया जा रहा है जिस पर अनुमानित 60 लाख रुपये की राशि खर्च होगी।

Advertisement


उन्होंने कहा कि अगले 20 दिनों के अंदर-अंदर रांवर रोड का निर्माण कार्य अवश्य पूरा करवाया जाए। उन्होंने विकास कॉलोनी में बनाई जाने वाली गलियों के बारे में जानकारी ली। इस पर कार्यकारी अभियंता अक्षय भारद्वाज ने बताया कि इस कॉलोनी में करीब 17 गलियों का निर्माण कार्य करवाया जाना है।

सीवरेज का कार्य पूरा हो चुका है, वाटर सप्लाई का कार्य जारी है। इन गलियों का निर्माण भी जल्द करवा दिया जाएगा। इस मौके पर नगरनिगम के कार्यकारी अभियंता अक्षय भारद्वाज, एई लखमी चंद राघव उपस्थित रहे।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.