April 19, 2024

डीसी क्लासिज की ओर से शनिवार को 11वीं और 12वीं के मेधावी विद्यार्थियों का पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर हरियाणा बाल कल्याण परिषद की पूर्व महासचिव संतोष अत्रेजा व उनके पुत्र कपिल अत्रेजा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

समारोह में डीसी क्लासिज के 42 विद्यार्थियों को नगद पुरस्कार व मोमेंटो बांटे गए। विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए संतोष अत्रेजा ने कहा कि छात्र देश का भविष्य हैं और ऐसे में अगर छात्र लगन व मेहनत से पढ़ाई करे तो वह देश निर्माण में अहम भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने कहा कि आज विद्यार्थियों को प्रेरणा देने की आवश्यकता है।

जिसकी बदौलत वह किसी भी मुकाम पर पहुंच सकते हैं। वहीं डीसी क्लासिज के निदेशक दिनेश चोपड़ा ने कहा कि डीसी क्लासिज समय-समय पर विद्यार्थियों के सम्मान में ऐसे समारोह आयोजित करता रहता है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत की बदौलत ही उन्हें सम्मानित किया जाता है। दिनेश चोपड़ा ने कहा कि डीसी क्लासिज वर्ष में कई बार बच्चों की ज्ञानवर्धक परीक्षाएं आयोजित करवाते हैं। इस मौके पर मीनू चोपड़ा ने मुख्य अतिथि को बुके व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.