दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर-सात करनाल के प्रांगण में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का दूसरे दिन

0
Advertisement

वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का दूसरे दिन दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर-सात करनाल के प्रांगण में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन ग्रुप सी सौ मीटर लड़कों के ग्रुप में रियान ने पहला स्थान निखिल ने दूसरा तथा अक्षित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । ग्रुप सी सौ मीटर लड़कियों के ग्रुप में वैष्णवी ने पहला, वंशिका ने दूसरा , यशिता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । ग्रुप बी 100 मीटर लड़कियों के ग्रुप में रिया ने पहला, ख्याति ने दूसरा तथा धृति ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । 4*200 रिले ग्रुप ई लड़कों में हिमालय सदन ने पहला अरावली ने दूसरा नीलगिरी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया ।

इसी प्रकार 4*200 रिले लड़कियों के ग्रुप ई में हिमालय में पहला, शिवालिक ने दूसरा अरावली ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । लॉन्ग जंप ग्रुप डी लड़कियों के ग्रुप में कनिका ने पहला, वंशिका ने दूसरा तथा निलीशा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । इसी प्रकार लॉन्ग जम्प लड़कों के ग्रुप डी में अंशुल ने पहला, वंश ने दूसरा, सात्विक ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । 200 मीटर ग्रुप सी लड़कियों के ग्रुप में अर्पण कौर ने पहला, इशिका ने दूसरा, सोनाक्षी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । इसी प्रकार ग्रुप सी 200 मीटर में आर्यन ने पहला, योरवार ने दूसरा, लक्ष्य ने तीसरा स्थान प्राप्त किया ।

Advertisement


इसी प्रकार ग्रुप ई 200 मीटर लड़कियों के ग्रुप में तनुश्री ने पहला, वंशिका ने दूसरा, निशु ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । 200 मीटर ग्रुप डी लड़कियों के ग्रुप में सहज कौर ने पहला, कनिका ने दूसरा, जपलीन में तीसरा स्थान प्राप्त किया । 400 मीटर लड़कियों के ग्रुप एफ में सारिका ने पहला, अंजली ने दूसरा, अंजली गोयल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । ग्रुप एफ डिस्कस थ्रो लड़कों के ग्रुप में वरुण ने पहला, गुलशन ने दूसरा, प्रतीक ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । लड़कों के 400 मीटर ग्रुप में संयम ने पहला, पौरुष ने दूसरा, आर्यन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । 200 मीटर ग्रुप डी लड़कों के ग्रुप में चित्रार्थ ने पहला, सिद्धार्थ ने दूसरा, समरदीप सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया ।

800 मीटर लड़कों के ग्रुप ई लड़कों में लवप्रीत ने पहला, पीयूष ने दूसरा, विश्वास ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । 800 मीटर लड़कियों के ग्रुप ई में निशु ने पहला, अपूर्वा ने दूसरा तथा अन्नु ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । 800 मीटर लड़कियों के ग्रुप एफ में सारिका ने पहला, अंजलि ने दूसरा, प्रीति ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । 800 मीटर ग्रुप एफ लड़कों के ग्रुप में पौरुष नेपहला आर्यन ने दूसरा व यूविश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । 100 मीटर ग्रुप सी लड़कों के ग्रुप में रियान में पहला, निखिल ने दूसरा, अक्षित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया ।

100 मीटर ग्रुप सी लड़कियों के ग्रुप में वैष्णवी ने पहला, वंशिका ने दूसरा तथा यशिता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । 400 मीटर ग्रुप डी लड़कियों में कनिका ने पहला, आर्य ने दूसरा, अनन्या ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । 400 मीटर लड़कों के ग्रुप डी में चित्रार्थ ने पहला सिद्धार्थ ने दूसरा, वरदान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । लॉन्ग जंप ग्रुप ई की लड़कियों में वंशिका ने पहला, पूर्णिमा ने दूसरा तथा सिमरन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया । लांग जम्प लड़कों के ग्रुप ई में पहला पीयूष, दूसरा पारस तथा गर्वित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया ।

400 मीटर लड़कों के ग्रुप ई में पहला स्थान पीयूष, दूसरा स्थान लवप्रीत तथा पारस ने तीसरा प्राप्त किया । जीत के बाद खिलाड़ियों का जोश देखने लायक था | विद्यालय की एकेडमिक एडवाइजर श्रीमती नीना राय सिंह और विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती शालिनी नारंग ने सभी खिलाड़ियों तथा उनके अध्यापकों को जीत की बधाई दी, अपने उत्साहजनक शब्दों से खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया और उन्हें आगे भी इसी प्रकार आगे बढ़ते रहने का आशीर्वाद दिया । इस अवसर पर कोच वीरेंदर सिंह, विकास मेहला तथा विद्यालय के सभी अध्यापक और अध्यापिकाएं मौजूद रहें ।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.