के.वी.ए.डी.ए.वी. महिला महाविद्यालय, करनाल की असिस्टेंट प्रोफेसर लवनीत कौर बनी मिसेज पंजाब अर्थ

0
Advertisement



के.वी.ए.डी.ए.वी. महिला महाविद्यालय, करनाल की वाणिज्य विभाग की प्राध्यापिका लवनीत कौर ने 23 सितम्बर, 2018 को मिसेज पंजाब-2018 के फिनाले में मिसेज पंजाब अर्थ टाइटल जीता। यह प्रतियोगिता नाईन टू नाईन इंटरटेनमैंट’ संस्था द्वारा होटल रेडीसन ब्लू लुधियाना में आयोजित की गई थी जिसके आयोजक परमिन्दर सिंह और जसविन्द्र सिंह थे।

फिनाले राउंड में पंजाब, हरियाणा और दिल्ली से पधारी 36 प्रतिभागी षामिल रहीं। इस प्रतियोगिता में मिसेज पंजाब अर्थ के अलावा मिसेज पंजाब युनिवर्स, मिसेज पंजाब वल्र्ड तथा अन्य बाईस सब टाइटल्स विजता भी घोशित की गई। करनाल की लवनीत कौर हरियाणा से जीतने वाली एकमात्र प्रतिभागी रही।

Advertisement


निर्णायक मंडल में माॅडल गौरव नागपाल, महक चाहल, रागिनी द्विवेदी, स्मृति औबराॅय, पंजाबी गायक विरासत संधू, सुखविन्द्र सुखी तथा परमवीर सिंह षामिल रहे। महाविद्यालय की कार्यकारी प्राचार्या श्रीमती रेनू मेहता ने प्राध्यापिका लवनीत कौर की इस विषिश्ट उपलब्धि पर बधाई दी और शुभकामनाएँ देते हुए उनके उज्जवल भविश्य की कामना की।

उन्होंने बताया कि लवनीत कौर ने इस उत्कृष्ट उपलब्धि से महाविद्यालय को गौरवान्वित किया है। इसके साथ ही महाविद्यालय की सभी प्राध्यापिकाओं ने भी श्रीमती लवनीत कौर को बधाइयाँ और शुभकामनाएँ दी।

Advertisement



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.