डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल मधुबन की छात्रा अंजलि ने जीता सिल्वर मेडल और नकद पुरस्कार

0
Advertisement

डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल मधुबन की 10वीं की छात्रा अंजलि ने सोलवीं कनिष्ठ राष्ट्रीय  वुशु चैंपियनशिप में रजत पदक और दो लाख रुपए नकद पुरस्कार जीता । कुरुक्षेत्र में  18 से 22 मार्च 2018 तक आयोजित सोल्वे जूनियर राष्ट्रीय  वुशु चैंपियनशिप में 29 राज्यों ने भाग लिया।  जिसमें अंडर-17 आयु वर्ग में अंजलि ने झारखंड, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु इत्यादि राज्यों के खिलाड़ियों को हराकर रजत पदक अपने नाम कर स्कूल और अभिभावकों को गौरान्वित किया।

अंजलि 10वीं की बोर्ड की परीक्षा भी दे रही है परीक्षा के बावजूद उसने एक बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। और अपनी जीत हासिल की।आगामी नवंबर में होने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप की तैयारी के लिए लगने वाले इंडिया कैंप में भी वह भाग लेगी।  और अपनी प्रतिभा द्वारा अच्छे खेल का प्रदर्शन करेगी ।

Advertisement


अंजलि की उपलब्धि से उसके माता पिता अत्यंत भाव विभोर हैं वह अंजलि की उपलब्धि के लिए स्कूल और उसके वूशु कोच श्री संदीप गोस्वामी को श्रेय दिया और उनके द्वारा अंजलि को दिए गए उनके प्रशिक्षण के लिए धन्यवाद दिया। अंजलि के प्रदर्शन से उसके कोच अत्यधिक प्रसन्न है उनका कहना है कि अंजलि अत्यंत परिश्रम और समय प्रबंधन द्वारा अपने प्रदर्शन को और भी बेहतर कर रही है।

भविष्य में भी ऐसा प्रदर्शन करेगी यह समस्त डीएवी प्रबंधन की कामना है वह अपने विद्यालय और परिवार का नाम इसी तरह रोशन करें। और भविष्य में अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन द्वारा उन्नति और सफलता प्राप्त करें।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.