April 25, 2024

सीएम सिटी करनाल में पिछले वर्ष दिन दिहाडे हुए तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी कप्तान सिंह को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार ,पिछले लम्बे समय से हरियाणा पुलिस की पकड़ से दूर था मोस्ट वांटेड कप्तान सिंह, करनाल पुलिस जल्द लाएगी तिहरे हत्याकांड के आरोपी कप्तान को प्रोडेक्शन वारंट पर करनाल, 3 जिगरी दोस्तों की कप्तान ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी 8 दिसंबर 2016 को हत्या, हरियाणा पुलिस ने एक लाख का रखा हुआ था मुख्य आरोपी कप्तान के ऊपर इनाम !

कहते है आरोपी कितना भी शातिर क्यू ना हो लेकिन एक दिन पुलिस की पकड़ में वह आ ही जाता है बुरे रास्ते पर चलने वाला एक ना एक दिन सलाखों के पीछे पहुंच ही जाता है ! करनाल में पिछले वर्ष हुए दिन दिहाड़े तिहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी कप्तान आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया है ! दिल्ली पुलिस ने कप्तान को अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार किया है जिसको अब करनाल पुलिस जल्द ही प्रोडेक्शन वारंट पर करनाल लेकर आएँगी ! हरियाणा पुलिस की तरफ से कप्तान को मोस्ट वांटेड घोषित किया गया था और उसके उपर एक लाख रूपए का भी इनाम रखा था ! पिछले लम्बे समय से कप्तान हरियाणा पुलिस की पकड़ से काफी दूर था ! हालांकि करनाल पुलिस ने इस मामले में कप्तान गैंग के 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है लेकिन मुख्य आरोपी कप्तान इस मामले में पुलिस की गिरफ्त से दूर था !

मामले की जानकारी देते हुए केस के इंचार्ज व डीएसपी करनाल विवेक चौधरी ने मिडिया को बताया की दिल्ली में अवैध हत्यार के मामले में दिल्ली पुलिस ने कप्तान सिंह को गिरफ्तार किया है जिसे जल्द ही पुलिस प्रोडेक्शन वारंट पर करनाल लाया जायेगा ! करनाल में पिछले वर्ष 8 दिसंबर को हुए ट्रिपल मर्डर में कप्तान मुख्य आरोपी था और हरियाणा पुलिस की तरफ से इसपर एक लाख रूपए का भी इनाम रखा गया था ! हालाकि पुलिस ने इस मामले में पहले 11 अरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है अब जल्द ही इस मामले में मुख्य आरोपी कप्तान को प्रोडेक्शन वारंट पर करनाल लाया जाएगा !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.