March 29, 2024

पिछले कुछ दिनो से राष्ट्रीय राजमार्ग पर हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह सक्रिय था इस सम्बन्ध में जिला करनाल के विभन्न थाना में लूट के मुकदमे दर्ज किये गये है। सभी मुकदमो की जांच जिला पुलिस करनाल की युनिट सी.आई.ए-1 को जिम्मेवारी सौपी गई।

दौराने जांच उप निरीक्षक नरेश कुमार सी.आई.ए-1 की टीम को 10 जनवरी गुप्त सुचना मिली की संदिग्ध व्यक्ति जो इन वारदातो मे शामिल है निलोखेडी के ऐरिया में है, प्राप्त सुचना के आधार पर दबिश देकर आरोपी मोहित पुत्र धर्मपाल वासी माण्डी जिला पानीपत व जुगल किशोर वासी कालखा जिला पानीपत को आपचे मोटर साईकिल सहित नीलोखेडी से गिरफतार किया गया। आरोपीयो को अदालत में पेशकर रिमाण्ड पर लिया गया।

रिमाण्ड पर आरोपीयो से इनके अन्य साथी रणबीर उर्फ शेषा वासी माण्डी के बारे खुलासा हुआ जो आरोपी रणबीर को 23 जनवरी बस अडडा पानीपत से गिरफतार किया गया और उसे अदालत पेश कर रिमाण्ड पर लिया गया, पूछताछ में आरोपियों ने जिला करनाल की राष्ट्रीय राजमार्ग पर हथियार के बल से लुट की 7 वारदातो को खुलासा किया जिसमे से 5 लुट की वारदात थाना बुटाना, 1 वारदात सदर थाना, 1 तरावडी, जिला पानीपत 1 वारदत, सफीदो से 2 वारदातो का खुलासा।

पुलिस ने आरोपियों से 2 पिस्तौल 315 बोर एक जिन्दा कारतुस, 2 चैन सोना, 25000 हजार रूपये, वारदात मे इस्तेमाल अपाचे मोटर साईकिल बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.