March 28, 2024

पुलिस अधीक्षक करनाल जशनदीप सिंह रंधावा भा.पु.से. द्वारा लद्यु-सचिवालय करनाल स्थित अपने कार्यालय में पी.सी.आर. 08 के कर्मचारियों को पूरी मेहनत व लगन से अपने कर्तव्य को निभाने के लिए एक-एक हजार रूपये नकद ईनाम व प्रषंसा पत्र देकर उनका हौंसला बढ़ाया।

उनकी पीठ थपथपा कर उनका मनोबल बढ़ाते हुए पुलिस कप्तान ने कहा कि करनाल से अपराधों की जड़ों को निकाल फेंकना अपने आप में एक बहुत बड़ी चुनौती है, लेकिन करनाल पुलिस हर चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

उन्होंने कहा कि हमारी राईडर और पी.सी.आर. कड़ी मेहनत और ईमानदारी से अपने कतव्र्य को निभाकर पुलिस के लिए इन चुनौतीयों को कहीं आसान बना सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे इसी प्रकार अपने कर्तव्य के प्रति हर पल सजग रहें और अपने दूसरे साथीयों के लिए एक प्रेरणा स्रोत बनें, ताकि भविष्य में वे भी आप की तरह पुलिस विभाग के लिए अपनी उच्च दर्जे की सेवाएं दे सकें।

यह था मामला 

थाना सिविल लाईन करनाल क्षेत्र की वजीरचंद कालोनी से एक 83 वर्ष के बुजुर्ग गोविंद लाल मदान ने पुलिस कंट्रोल रूम में काल करके सुचना दी कि उसका नौकर चाकू की नोक पर उससे एक सोने का कड़ा व एक अंगुठी लुटकर ले गया है। जिसपर तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम से उस एरिया की पी.सी.आर. 08 को काल करके घटना बारे सुचित किया गया। तो पी.सी.आर. इन्चार्ज ए.एस.आई. गोविंद राम और उनकी टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी के बारे पता किया और अपनी कुशलता का परिचय देते हुए, आरोपी का पिछा कर दो घंटे के अंदर उसे लुटे गए सोने के कड़े व अंगुठी सहित घरौंडा रेलवे स्टेशन के पास से धर दबोचा।

पढ़े : करनाल में मेहनती थाना प्रभारियों को मिलेगा रिवार्ड, काम में लापरवाही करने वाले जाएंगे खुड्डेलाइन

सम्मानित होने वाली टीम के सदस्य 

1.  ए.एस.आई. गोविंद राम

2. सिपाही देवेन्द्र कुमार

3.  सिपाही जितेन्द्र कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.