March 28, 2024

( रिपोर्ट – कमल मिड्ढा ): करनाल में कलयुगी माँ ने अपनी ही बच्ची को उतार डाला मौत के घाट ,साढ़े 10 साल की बच्ची सोनम की हत्या उसकी मां लक्ष्मी देवी और मां के प्रेमी अमित कुमार ने ही की है, क्योंकि बच्ची ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था ! गिरफ्तार आरोपी लक्ष्मी देवी ने करनाल पुलिस को बताया कि बेटी सोनम उसके और अमित के प्रेम-प्रसंग के बारे में जान गई थी ,जब हमने उसे समझाया तो वह कहने लगी कि वह इस बारे में पिता व दादी को बताएगी !

राज का खुलासा होने के डर से बच्ची की माँ और आशिक अमित ने 10 जनवरी को सोनम का गला दबाकर मार दिया था ! सबूत मिटाने के लिए शव को कट्टे में बांधकर काछवा रोड़ नहर में फेंक दिया ,किसी को उन पर शक न हो इसलिए सदर बाजार चौकी में इस संबंध में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवाया था !

करनाल एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया ने कल अपने कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता में बताया कि आरोपियों ने समझा कि पानी के बहाव में डेडबॉडी बह जाएगी, लेकिन पानी कम होने के कारण कट्टे में डेडबॉडी 18 दिन तक वहीं पड़ी रही और 19वें दिन 29 जनवरी को नहर में खेल रहे बच्चों ने शव को देख पुलिस को सूचना दी !

पुलिस ने जहां से कट्टा खरीदा उस एरिया की सीसीटीवी फुटेज देखी तो उसमें आरोपी बाइक पर कट्टे में शव रखकर ले जाते दिखे, पुलिस ने दोनों आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया है ! रिमांड के दौरान वारदात में प्रयोग की गई बाइक और अन्य सबूत इकट्ठा किए जाएंगे, दोनों आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.