4 पुजारियों की हत्या मामला गिरफ्तार हुए 5 आरोपियों के नाम आये सामने अन्य 4 जल्द होंगे गिरफ्तार

0
Advertisement
शेयर करें।
  • 658
  •  
  •  
  •  
  •  
    658
    Shares

करनाल के थाना मधुबन क्षेत्र के गांव मंगलौरा मे स्थित भाई-बहन मंदिर देर रात अज्ञात व्यक्तियों ने घुस कर मंदिर मे सो रहे पांच पुजारियोें पर जान लेवा हमला किया था, जिनमें घायल होेने के कारण दो पुजारियों की मौका पर ही मौत हो गई थी जबकि दो की मौत दौराने ईलाज हो गई थी !

पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया जिला पुलिस की टीमो के साथ तुरन्त घटना स्थल पर पहुँच कर घटना स्थल का निरीक्षक किया, उन्होने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज करने के आदेष देते हुए, मामले की जांच के लिए उप पुलिस अधीक्षक, घरौण्डा विरेन्द्र सिंह सैनी की अध्यक्षता में एक एस.आई.टी गठित की थी !

Advertisement

इस सम्बन्ध में थाना मधुबन मे मुकदमा न0 284 दिनांक 19.8.218 धारा 458,460 भा.द.स के तहत दर्ज किया गया था ! DSP सैनी के नेतृत्व में जांच करते हुए एन्टी स्नैचिंग टीम के इन्चार्ज ए.एस.आई प्रवीण कुमार ने पुख्ता व गुप्त सुचना के आधार पर हरियाणा व यू.पी. टापू यमुना बांध के पास से पांच आरोपी 1. षाहरूख पुत्र फरमान, 2. आजाद पुत्र ईरषाद, 3. अरूण उर्फ रई पुत्र कामील, 4. आजाद पुत्र कामील, 5. सलमान पुत्र कावीद हसन वासीयान जिला सहारनपुर उतरप्रदेष को गिरफतार किया गया था !

आरोपीयान को दिनांक 12.09.2018 को पेष अदालत किया जाकर रिमाण्ड हासिल किया गया दौराने तफतीष आरोपीगण से पुछताछ पर पता चला कि आरोपीगण का कोई स्थाई पता नही है व खानाबदोष जाति से सम्बन्ध रखते है और साथियांे के साथ किसी भी वारदात को अन्जाम देकर उस स्थान किसी दुसरे स्थान पर रहना षुरू कर देते है !

पुछताछ पर आरोपीगण ने बताया कि इस गिरोह के सदस्यो ने इससे पुर्व भी उतर प्रदेष व पंजाब में चोरी व लुट की वारदातो को अंजाम दिया गया है ! दिनांक 18/19.08.2018 की रात को आरोपीगण ने बताया कि वह भाई-बहन मंदिर में लुट की वारदात को अंजाम देने के लिए रैकी की हुई थी घटना वाले दिन आरोपीगण अपने निवास स्थान से अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर वाहन मे सवार होकर आये थे अपने वहान को उतरप्रदेष सीमा से लगते गांव बडौली के पास खडा किया व वहा से पैदल यमुना के रास्ते पेडो से डण्डा इत्यादी तोड कर मंदिर में घुसे और पुजारियों के जाग जाने पर उन पर हमला किया कर लूट की वारदात को अंजाम देकर वहा से फरार हो गये थे।

मृतक एंव घायल हुए व्यक्तियों से लूट किया गया सामान पुलिस रिमाण्ड के दौरान बरामदः- आरोपीगण से दौराने रिमाण्ड वारदात मे इस्तेमाल 5 डण्डे, मृतक एंव घायल हुए व्यक्तियों से लुट किये गये 2 पर्स, 1 ड्राईविंग लाईसैंस, पैन कार्ड बरामद किया गया। इसके अलावा इस गैंग के 4 सदस्यो की गिरफतारी के भरसक प्रयास किये जा रहे है। इस सम्बन्ध में कई स्थानों पर छापेमारी की जा रही है !


शेयर करें।
  • 658
  •  
  •  
  •  
  •  
    658
    Shares
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.