April 20, 2024

कैथल के बालू गाँव में पुलिस वालों की पिटाई का लाईव वीडियो ,जींद पुलिस की सी आई ए शाखा पहुँची थी गाँव में एक आरोपी को गिरफ्तार करने ,गिरफ्तार कर जब पुलिस जाने लगी तो पूरा गाँव उतर आया सड़को पर ,आरोपी को छुड़वाकर जमकर की पुलिस वालों की धुनाई ,जमकर पुलिस जीप में भी की गुस्साई भीड़ ने तोड़ फोड़ ,३ पुलिस कर्मी घायल हॉस्पिटल में भर्ती ,कलायत थाना पुलिस ने किया हमले करने वाले दर्जनों ग्रामीणों पर मामला दर्ज!

हरियाणा के कैथल जिले के बालू गांव में जींद पुलिस टीम पर हमला ,पुलिस पर हमले की लाईव वीडियो कैमरे में कैद ,भीड़ ने पुलिस पर हमला कर युवक को करवाया मुक्त ,ब्लाइंड मर्डर की जांच के लिए गांव पहुंची थी जींद पुलिस ,जांच में शामिल करने के लिए वाहन में बैठाए युवक को भीड़ ने करवाया मुक्त।

कैथल के कलायत उपमंडल के गांव बालू में आरोपी को पूछताछ में शामिल करने के लिए पहुंची जिला जींद पुलिस की CIA टीम पर भारी पथराव हुआ ! भीड़ ने पुलिस गाड़ी पर तोडफ़ोड़ करते हुए तीन एएसआई और एक हैड कांस्टेबल को जख्मी कर हिरासत में लिए गए युवक को मुक्त करवा लिया !

जख्मी एएसआई कर्नल सिंह, कृष्ण कुमार, रवींद्र कुमार और हेडकांस्टेबल संजय कुमार शामिल है ! मिली जानकारी अनुसार जींद पुलिस टीम ने स्थिति को नियंत्रित मेें करने के लिए 5-6 हवाई फायर भी किए , मिली जानकारी अनुसार वर्ष 2008 में जिले के गांव संडील में शमशेर नामक युवक का खेतों में ब्लाइंड मर्डर हुआ था, मामले को ट्रेस करने के लिए पुलिस की निरंतर जांच जारी थी, इस क्रम में रविवार को एक युवक को गिरफ्तार किया !

आरोपी से की गई पूछताछ के आधार पर जींद डिटेक्टिव पुलिस टीम जिसमें एएसआई रवींद्र कुमार, कर्नल सिंह, कृष्ण कुमार, सुरजीत सिंह, हेडकांस्टेबल संजय कुमार, कमल सिंह और सिपाही संदीप शामिल थे, आज सांय करीब तीन बजे बालू गांव पहुंचे थे ,टीम की अगुवाई कर रहे पुलिस जांच अधिकारी रवींद्र कुमार ने उक्त युवक को जांच में शामिल करने का आग्रह ग्रामीणों से किया, जैसे ही गांव में पूछताछ करने के लिए पुलिस ने युवक को वाहन में बैठाया तो भीड़ ने टीम को घेर लिया !

लाठी, डंडों, ईंट और पत्थरों से हमला करते हुए पुलिस कर्मियों को जख्मी कर युवक को मुक्त करवा लिया, स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हवाई फायर कर टीम की जान बचाई ! घायल पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए कलायत स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.