April 19, 2024

करनाल व्यापार मंडल ने बुधवार को आईजी नवदीप सिंह विर्क को पुष्पगुच्छ भेंट कर अभिनंदन किया। आईजी ने व्यापारियों के साथ सुरक्षा को लेकर चर्चा की। इस मौके पर मंडल के चेयरमैन नरिंद्र भांबा ने शहर में बीते दिनों हुई आपराधिक वारदातों से अवगत करवाया। वारदातों में शामिल आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

नरिंद्र भांबा ने पिछले कुछ महीनों में व्यापारियों के साथ आपराधिक वारदातों में इजाफा हुआ है। व्यापारी भय के माहौल में काम कर रहा है। व्यापारियों के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाने चाहिए। आईजी नवदीप सिंह विर्क ने कहा कि पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है।

आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कह कि अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए जनता को पुलिस प्रशासन का सहयोग करना चाहिए। लोग अपनी जिम्मेदारी समझें। पुलिस हमेशा सुरक्षा के लिए कार्यरत है, इसमें लोगों का सहयोग जरूरी है।

आईजी ने कहा कि व्यापारियों से कहा कि दुकानों के बाहर व अंदर सीसीटीवी कैमरे लगाना सुनिश्चित करें। व्यापारियों प्रवीण दुआ पर हुए जानलेवा हमले के बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग रखी।

इस अवसर पर चेयरमैन नरेंद्र बांबा, प्रधान जेआर कालड़ा, प्रवक्ता किशोर नागपाल, प्रवेश गाबा, गोपाल कृष्ण, विनोद गुप्ता, कुलभूषण मक्कड़, कृष्णलाल सचदेवा, सुनील गुप्ता, पंशुल गिरधर, प्रदीप जुनेजा, कैलाश सचदेवा, राकेश खन्ना, बप्पन चौधरी, गुरपाल सिंह, अशोक, जितेंद्र वास्तव, अश्वनी, प्रमोद, विजय सहगल, जोगिंद्र सिंह गुलाटी, नवीन जुनेजा, प्रवीन गुप्ता, अनिल प्रकाश, करन ग्रोवर, शाम अरोड़ा, विक्की व केसी दुग्गल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.