April 23, 2024

करनाल के सलारू गांव के समीप दरड़ गांव की ओर जा रहे कच्चे रास्ते के किनारे पुलिस को दो फीट गहरे गड्‌डे में एक व्यक्ति का शव मिला, जिसके हाथ-पांव व मुह बंधा हुआ था और उस व्यक्ति का तेजधार हाथियार से गला रेता हुआ था और उसके सिर व छाती में भी चोट के निशान मिले। इस गड्‌डे को किसी कुत्ते ने पैरो से खोदा हुआ था और उसका कान भी नोच रखा था। गांव के सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सदर थाना पुलिस डयूटी मजिस्टेट, एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंची और गड्‌डे की खुदाई कर शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव में रही पुरा दिन रही चर्चा

सलारू गांव के समीप हत्या कर शव मिट्‌टी में दबाने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई, भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गई। पूरा दिन गांव में इस मामले की चर्चा रही। लोगों में डर बना हुआ है।

कुत्ते ने खोदा हुआ था गड्डा, सरपंच ने दी पुलिस को सूचना

सलारू गांव के सरपंच परविंद्र सिंह ने बताया कि दरड़ गांव की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते के किनारे किसी ने एक व्यक्ति की हत्या कर उसके हाथ-पांव बांधे हुए थे और उसका मुंह बांध कर उसे दो फीट के गहरे गड्‌डे मे दबाया हुआ था, वहां किसी कुत्ते ने पैरों से उस गड्‌डे की खुदाई की तो उस व्यक्ति का हाथ व सिर दिखाई देने लगा तो शुक्रवार शाम को एक किसान ने उस शव को देखा और फोन कर उसे सूचना दी। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि पांच गांव के सरपंचों से उन्होंने इस शव के बारे मे पूछा है, लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है।

सलारू गांव के समीप मिट्‌टी में दबा हुआ एक शव बरामद हुआ है, जिसके हाथ, पांव व मुह बंधा हुआ था और उसके शरीर पर चोट के निशान भी है। अज्ञात व्यक्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और आस-पास के गांव व भट्‌टे पर पूछताछ की जा रही है। अभी मृतक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.