March 28, 2024

बिती रात जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक करनाल श्री जश्नदीप सिंह रंधावा भा.पु.से. के आदेश अनुसार रात्रि 11:00 बजे से सुबह 04:00 बजे तक नाईट डोमिनेशन चलाया गया। जिसके तहत शहर से बाहर जाने वाले व शहर में प्रवेश करने वाले छोटे-बड़े सभी रास्तों पर पुलिस की नाकाबंदी रही।

इसके अलावा शहर के अंदर भी मेन चैराहों और रास्तों व सार्वजनिक स्थानों जैसे बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन इत्यादि के पास भी नाकाबंदी की गई। इस दौरान नाका पर स्थित टीमों द्वारा कुल 1710 वाहनों की चैकिंग की गई। जिनमें मुख्य रूप से 564 दोपहीया वाहन, 550 कारों, 343 लाईट  वाहन और 253 हैवी कमर्शियल वाहन थे।

पुलिस टीमों द्वारा सभी छोटे-बड़े वाहनों की चैकिंग की गई व इस दौरान कुल 94 वाहनों के चालान काटे गए। 47 बोतल अवैध शराब पकड़ी गई और 2120 रूपये एक व्यक्ति से बरामद किए गए। पुलिस द्वारा नाईट डोमिनेशन के दौरान 09 मामले दर्ज किये गए, जिनमें कुल 09 व्यक्तियों को गिरफतार किया गया। इस अभियान के दौरान 73 सार्वजनिक स्थानों की चैकिंग की गई, जिसके दौरान कुल 24 व्यक्तियों के पर्चे अजनबी काटे गए।

पुलिस कप्तान जश्नदीप सिंह रंधावा ने कहा कि रात के अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वाले अपराधीयों को पकड़ने के लिए और उनकी गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए जिला पुलिस द्वारा आगे भी इस तरह के अभियान चलाये जाते रहेगें।

उन्होंने कहा कि करनाल के लोग जिला पुलिस के भरोसे पर ही अपने घरों में सुख व चैन की नींद लेते हैं और हम विश्वास दिलाते हैं कि पुलिस उनके इस विश्वास को कभी ठेस नहीं पहुंचने देगें। करनाल पुलिस आपकी सेवा, सुरक्षा और सहयोग के लिए सदैव आपके साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.