April 20, 2024

कमल मिड्ढा (Exclusive & News Impact) – करनाल राईस शेलर्स को ब्लैकमेल करने का मामला आरोपी मंडी सुपरवाईजर अरविंद सिंह गिरफ्तार अन्य अधिकारी फरार !करनाल मार्केटिंग बोर्ड के भर्ष्ट अधिकारियों में से सुपरवाईजर अरविंद गिरफ्तार ,सेक्रेटरी ,इंस्पेक्टर व अन्य अभी फरार

करनाल ब्रेकिंग न्यूज की खबर का एक बार फिर से जोरदार असर हुआ है हालांकि देरी से पर करनाल पुलिस ने सी एम सिटी करनाल के आरोपी मार्केटिंग बोर्ड के भर्ष्ट अधिकारियों मार्किट कमेटी करनाल के मंडी सुपरवाइजर अरविंद सिंह ,अधिकारी सौरभ चौधरी ,चंडीगढ़ के एक वरिष्ठ अधिकारी शर्मा व मार्किट कमेटी की सेक्रेटरी आशा पर कारवाही करते हुए अभी एक अरविंद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है !

हम आपको पहले भी कई बार बता व दिखा चुके है कि करनाल मार्केटिंग बोर्ड के बड़े अधिकारियों का पूरा गिरोह जो करनाल के राईस शेलर्स वालों को अपनी अफसरशाही का रौब दिखाते हुए काफी लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा था इसका खुलासा तब हुआ जब करनाल के एक राईस शेलर मालिक राजेन्द्र रहेजा ने हिम्मत कर इन भर्ष्ट अधिकारियों की रिश्वत मांगने वाली कई फोन रिकॉर्डिंग पुलिस व करनाल ब्रेकिंग न्यूज को दी ,जिसमें साफ साफ सुनाई दे रहा था कि किस तरह यह आरोपी भर्ष्ट अधिकारी राईस शेलर मालिकों को ब्लैकमेल कर उनसे मोटे पैसे की उगाही करते थे !

पहले तो शेलर्स मालिक ने मिलकर SDM ओर OSD को शिकायत दी लेकिन उसके बावजूद रिश्वत मांगने वाले आरोपी अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज नही हुआ जिसके बाद जिले भर के राईस शेलर्स पहुँचे मार्किट कमेटी के ऑफिस जहाँ जोनल एडमिनिस्ट्रेटर के सामने शिकायतकर्ता पीड़ित राईस शेलर मालिक राजेन्द्र रहेजा के बयान दर्ज हुए!

रिश्वत मांगते हुए अधिकारियों की ऑडियो रिकॉर्डिंग ब्यान के साथ हुई जमा ,मुख्यमंत्री तक पहुँचा था मामला ओर मार्केटिंग बोर्ड के वरिष्ठ IAS अधिकारी मनदीप सिंह बराड़ करनाल आये थे और राईस शेलर्स एसोसिएशन के लोगों से उन्होंने मुलाकात भी की थी जिसके बाद कही जाकर इन सभी भर्ष्ट अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि अब जल्द हो सकती है करनाल के इन भर्ष्ट व आरोपी मार्किट कमेटी के अधिकारियों की गिरफ्तारी!

लेकिन कही न कही यह सभी आरोपी अपनी सिफारिश व पैसे के दम पर बचते रहे और लगातार करनाल ब्रेकिंग न्यूज ने भी यह मामला उठाये रखा आखिरकार इस मामले में एक SIT गठित हुई और अब कही जाकर इन भर्ष्ट अधिकारियों में से एक आरोपी मंडी सुपरवाईजर अरविंद सिंह को करनाल CIA 2 पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है !

कौन कौन थे आरोपी जिनके खिलाफ हुआ था मामला दर्ज

मार्किट कमेटी करनाल के मंडी सुपरवाइजर अरविंद सिंह ,अधिकारी सौरभ चौधरी ,चंडीगढ़ के एक वरिष्ठ अधिकारी शर्मा व मार्किट कमेटी की सेक्रेटरी आशा पर राईस शेलर्स को ब्लैक मेल कर अवैध वसूली के लगे थे संघिन आरोप ,मुख्यमंत्री के दरबार तक पहुँचा था मामला ,जिले भर के राईस शेलर्स वालों ने सरकार को दी थी चेतावनी अगर जल्द नहीं हुई आरोपी अधिकारियों की गिरफ़्तारी तो प्रदेश भर के राईस शेलर्स करेंगे हड़ताल व जोरदार प्रदर्शन !

सी एम सिटी करनाल के राइस मिलरों ने एक बार फिर से अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोला था ! इस बार थे निशाने पर मार्केट कमेटी करनाल के आफिसर है ! वही कल गिरफ्तार हुए आरोपी सुपरवाईजर को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जायेंगा वही सवाल यह भी है कि अन्य फरार चल रहे अधिकारियों की गिरफ्तारी कब तक होंगी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.