April 20, 2024

करनाल जेल में 55 वर्षीय हवालाती ने की जेल अस्पताल में आत्महत्या,कल रात जेल के हस्पताल में अपने परने से लगाई फांसी, नशे का था आदि मृतक अवतार, तिन दिन पहले आया था करनाल जेल, नशे का आदि होने के कारण 4 किलो भूकी पकड़ी थी पानीपत पुलिस नेमृतक से, पुलिस शव को मर्चरी में पोस्ट मार्टम के लिए लाई, मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में होगा पोस्ट मार्टम !

करनाल जिला जेल के हस्पताल में 55 वर्षीय हवालाती ने की जेल अस्पताल में आत्महत्या , अपने परने से फांसी लगाकर की आत्महत्या, मृतक अवतार सिंह नशे का था आदि और करीब 3 दिन पहले ही करनाल जेल में आया था अवतार सिंह, पानीपत पुलिस ने अवतार के पास से करीब 4 किलो बुकि [चुरा पोस्ट] पकड़ी थी क्युकी वह नशे का आदि था !

पंजाब के गुरदासपुर के किसी गाव का रहने वाला था अवतार सिंह और ट्रक ड्राईवर था वही कुछ दिन पहले ही ट्रक के कंडकतर की भी लाश ट्रक में पानीपत में मिली थी वह भी नशे का आदि था !

वही अब पुलिस मृतक का शव कल्पना चावला की मर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए लेकर आई है और अब मृतक का यहा पर पोस्टमार्टम होगा, मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मृतक 55 वर्षीय अवतार का पोस्त्मर्तम होगा !

वही परिजन पानीपत पुलिस पर आरोप लगा रहे है की उन्होंने जूठे केस में अवतार को पकड़ा था वह नशा खाता जरुर था लेकिन बेचता नही था और तो और हमे हमारे रिश्तेदार से मिलने भी नही दिया गया जब भी हम मिलने जाते है थे !

साथ ही परिजन ने करनाल जेल प्रशाशन पर भी इसमें लापरवाही के आरोप लगाए है परिजनों का कहना है की अवतार नशे का आदि था और वह नशे के बीना रह नही सकता था जेल वालो को पता था तो ध्यान रखना चाहिए थे इसमें जेल प्रसाशन की लापरवाही रही तभी उसने आत्महत्या की है, कल रात उसने आत्महत्या की और हमे बताया गया उसने अपने परने से फांसी लगा ली फ़िलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.