April 19, 2024

कुछ दिन पहले सै0-14 करनाल में रहने वाले एक ज्वैलर से उसके पड़ोस में किराये पर रहने वाले दंपती उससे लाखों रूपये की ज्वैलरी लेकर रफुचक्कर हो गए। ज्वैलर ने अपने तौर पर उनकी तलाष की, लेकिन उनके संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली।

ज्वैलर द्वारा थाना शहर करनाल में धोखा देने वाले व्यापारी के खिलाफ षिकायत दी, जिसके आधार पर मुकदमा नं0- 817/19.09.19 धारा 406,420,506 भा.द.स. के तहत थाना शहर करनाल में दर्ज किया गया।

यह मामला जैसे ही पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया के संज्ञान में आया तो उन्होंनें मामलें की गंभीरता को देखते हुए करनाल पुलिस की क्राइम युनिट डिटैक्टीव स्टाफ इन्चार्ज निरीक्षक विजय कुमार को मामले की जांच कर आरोपीयों को गिरफतार करने की जिम्मेवारी सौंपी।

पुलिस कप्तान के आदेषानुसार निरीक्षक विजय कुमार द्वारा ए.एस.आई. हिम्मत सिंह की अध्यक्षता में टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की गई। उनकी टीम ने मामलें की सभी कड़ीयों को जोड़ते हुए आरोपी दंपती के संबंध में सारी जानकारी जुटाई और दिनांक 27.09.19 को ग्रेटर नोएडा यु.पी. से दोनों आरोपीयों….. नरेष अग्रवाल पुत्र जगदीष अग्रवाल और प्रेरणा अग्रवाल पत्नी नरेष अग्रवाल वासीयान नई अनाज मंडी सिविल हस्पताल के पास सिरसा हाल किरायेदार सै0-14 करनाल को गिरफतार किया गया।

ए.एस.आई. हिम्मत सिंह व उनकी टीम द्वारा दिनांक 28.09.19 को दोनों आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेष किया गया। जहां से आरोपी….. नरेष अग्रवाल का एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया व उसकी पत्नी एवं आरोपीया प्रेरणा अग्रवाल को न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया।

दौराने रिमांड पुलिस द्वारा पुछताछ कर आरोपी नरेष अग्रवाल की निषाानदेही पर उसके सिरसा के मकान से करनाल के ज्वैलर से धोखे से लिए गए करीब 180 ग्राम सोने के सभी आभूषण बरामद किए गए, इन आभूषणों की अनुमानित किमत करीब 07.50 लाख रूपये है। आरोपी की रिमांड अवधी समाप्त होने के बाद आज दिनांक 29.09.19 को पुलिस टीम द्वारा उसे पूनः अदालत के सामने पेष किया गया, जहां से अदालत के आदेष पर उसे जिला जेल करनाल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.