March 29, 2024
  • भाजपा राज में भ्रष्टाचार अपने चरम पर : कुलदीप शर्मा
  • मंत्री और विधायक भी हैं भ्रष्टाचार में संलिप्त
  • कांग्रेस प्रत्याशी ने जनसम्पर्क कर साधा जनता से सम्पर्क

करनाल : हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर व कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने कहा है कि पिछले पांच सालों में देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार अपने चरम पर पहुंचा है। भाजपा सरकार के मंत्री और विधायक सभी भ्रष्ट हैं। उन्होंने अनाज मंडी में बोरी से गेहूं निकालने के मामले में कहा कि जब करनाल में गेहूं और गरीबों के राशन का आटा भ्रष्टाचारियों के पेट में उतर रहा है तो फिर अपने आप को चौकीदार कहने वाले भाजपा नेताओं को चोर ही कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अधिकारियों के साथ सांठ-गांठ करके भ्रष्टाचार फैला रहे हैं।

यह बात कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने आज अपने करनाल लोकसभा के जनसम्पर्क अभियान के दौरान कही। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में जितने भी वायदे भाजपा की सरकार ने किए थे वो सब खोखले साबित हुए हैं। आज भाजपा नेता अपने पिछले वायदों की चर्चा तक नहीं करते।

पिछले चुनाव में भाजपा ने हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वायदा देश की जनता के साथ किया था लेकिन रोजगार देना तो दूर की बात उल्टे रोजगार कर रहे युवाओं को बेरोजगार कर दिया। यह सब भाजपा की गलत नीतियों के कारण हुआ है। सरकार की गलत नीतियों के कारण लोगों के काम धंधे चौपट हो गए हैं।

युवा बेेरोजगार होकर सड़कों पर घूम रहे हैं। व्यापारी और दुकानदार जीएसटी और नोटबंदी की मार से अभी तक उभर नहीं पाए हैं लेकिन भाजपा नेताओं को इससे कोई सरोकार नहीं है और एक बार फिर से भाजपा नेता लोगों से झूठे वायदे कर रहे हैं लेकिन अब जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि इस बार वोट के लिए जनता के बीच जाने पर भाजपा नेताओं को जनता से खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। भाजपा नेता जनता के सवालों के जवाब देने में नाकाम रहे हैं।

कुलदीप शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले 70 सालों में देश को विकास की राह पर आगे बढ़ाया है। विश्व का सबसे बड़ा रेल नैटवर्क, दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी सेना, सुई से लेकर कम्प्यूटर तक का देश में उत्पादन, किसानों को सुरक्षा, युवाओं के सपनों को नई उड़ान, यह सब कांगे्रस राज में ही संभव हुआ है मगर बीते पांच साल में भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण देश कई वर्ष पीछे चला गया है। आज देश की अर्थव्यवस्था पिछड़ चुकी है।

कुलदीप शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि इस बार का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण रहेगा। इन चुनावों में देश की जनता को यह तय करना है कि उसे काम करने वाली सरकार बनानी है या फिर जुमलेबाजों की। जनता ने अब कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाने का मन पूरी तरह से बना लिया है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश का विकास पहले भी किया है और आगे भी करेगी। कांग्रेस ने हमेशा गरीब और जरूरतमंदों का साथ दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकत्र्ता एकजुटता से पार्टी के प्रचार-प्रसार में लगा है और कांग्रेस प्रदेश की सभी सीटों पर भारी मतों से जीत हासिल करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.