करनाल में नहीं रुक रहे कोरोना के मामले – आज 21 मामले आये सामने – भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचे

0
Advertisement



Live – देखें – Big News – पानीपत में सामने आया हनीट्रैप का मामला , LIC एजेंट को किया ब्लैकमेल , रेप के झूठे केस में फंसाकर की 1 लाख की मांग , पुलिस ने महिला समेत 1 को रंगे हाथों किया गिरफ्तार ,देखें Video – Share News

पानीपत में आया हनी ट्रैप का मामला सामने ! रेप के झूठे केस में फसांकर LIC एजेंट को महिला कर रही थी ब्लैकमेल ! महिला LIC एजेंट से मांग रही थी एक1लाख रुपए। मानसिक रूप से परेसान LIC एजेंट ने पुलिस में करवाया मामला दर्ज ! योजना बनाकर पुलिस ने महिला समेत एक अन्य को एक लाख रुपये के साथ रंगे हाथों किया गिरफ्तार !

Advertisement


मामले की जानकारी देते हुए समालखा थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि कालीरामना मोहल्ला वासी पीडित बलराज ने थाना में एक शिकयत दर्ज करवाई थी जिसमे उसने बताया था कि वह पिछले 26 साल से एलआइसी एजेंट के तौर पर काम कर रहा है ।

भोड़वाल माजरी वासी राजेंद्र उसके पास कई बार एलआइसी के काम से आता था। जो एक दिन एक महिला के साथ आया और बीमा करवाने की बात कहीं ! फिर 20 मई को वो महिला को लेकर उसके ऑफिस में आया ! तब वह ऑफिस में नहीं था। लेकिन कुछ देर बाद आया तो राजेंद्र और महिला गलत व अश्लील हरकतें कर रहे थे !

उसने दोनों को फटकारा तो महिला उसे भी पकड़ गलत हरकत करने लगी। किसी तरह से उसने खुद को छुड़वाया तो दोनों वहां से चले गए ! इसके बाद राजेंद्र महिला के साथ मिलकर उसे रेप के झूठे केस में फंसवाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा ! मानसिक तौर पर परेशान होकर बलराज ने मामले की शिकायत पुलिस को दी ! जिसकी शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियो पर मामला दर्ज किया और बलराज की शिकायत के आधार पर उसे एक लाख रुपये देकर भेजा गया !

राजेंद्र व महिला उसके ऑफिस पहुंचे और पैसे लेकर बैग में रख लिये ! तभी इशारा पाकर पुलिस टीम ने दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज गया !





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.