करनाल में कोरोना के बढ़ रहे मामले ,समाजसेवी पंकज गाबा ,लग्जरी राइड से सुमित गर्ग व डा. अश्विनी कुमार न्यूरो सर्जन का सराहनीय प्रयास

0
Advertisement



  • करनाल में कोरोना के बढ़ रहे मामले ,समाजसेवी पंकज गाबा ,लग्जरी राइड से सुमित गर्ग व डा. अश्विनी कुमार न्यूरो सर्जन का सराहनीय प्रयास
  • कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज व सरकारी अस्पताल में ग्राउंड लेवल पर काम करने वाले सभी कर्मचारियों को देंगे N95 मास्क

करनाल में जिस तरह कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं उसी कड़ी में पंकज गाबा, लग्जरी राइड के एमडी सुमित गर्ग व डा. अश्विनी कुमार न्यूरो सर्जन के सहयोग से एक छोटा सा प्रयास किया जा रहा है जिसके तहत कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज व सरकारी अस्पताल मैं ग्राउंड लेवल पर काम करने वाले सभी कर्मचारियों को जिसमें सिक्योरिटी गार्ड्स, सफाई कर्मचारी एंबुलेंस ड्राइवर, चपड़ासी आदि स्टाफ को एन-95 मास्क वितरित किए जाएंगे, जिसकी शुरुआत वीरवार को करनाल उपायुक्त निशांत यादव द्वारा वितरण कर की गई।

इस मौके पर उपायुक्त ने कहा यह एक सराहनीय कार्य है इस मौके पर पंकज गाबा ने कहा कोरोना होने का सबसे अधिक खतरा इन कर्मचारियों को होता है इसलिए हर कर्मचारी को तीन एन-95 मास्क दिए जाएंगे। नेक कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेने के लिए उन्होंने सभी की सराहना की और कहा कि कोरोना काल में इन सभी का सामाजिक गतिविधियों में प्रदर्शन अच्छा रहा। उन्होंने उम्मीद की कि भविष्य में भी इस तरह की गतिविधियां जारी रहेंगी। उपायुक्त ने भरोसा दिलाया कि उन्हें जिला प्रशासन का सहयोग निरंतर मिलता रहेगा।

Advertisement


इस अवसर पर पंकज गाबा ने बताया इससे पहले करनाल के सभी सफाई कर्मचारियों व पुलिस कर्मियों को भी मास्क, मल्टीविटामिन दवाइयां व ग्लब्स वितरित कर चुके हैं। इस अवसर पर लग्जरी राइड के एमडी सुमित गर्ग ने कहा लग्जरी राइड हमेशा से सामाजिक कार्य में हिस्सा लेती रहती है और जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा अग्रसर रहते हैं।

डा. अश्विनी कुमार ने कहा एन-95 कोरोना वायरस जैसे इंफेक्शन के लिए सबसे अच्छे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ये आपके मुंह और नाक पर अच्छी तरह फिट हो जाते हैं और साथ ही छोटे-छोटे कर्णों को रोकता है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.