चित्रकला प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने उकेरी कल्पनाएं

0
Advertisement

करनाल आटर्स टीचर एसोसिएशन की ओर से कालीदास रंगशाला में गोल्डन ब्रश अवार्ड के तहत चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्रथम कक्षा से कॉलेज स्तर तक पांच श्रेणियों में एक हजार से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी कला दिखाई। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्टैचू ऑफ यूनिटी के सहायक मूर्तिकार प्रदीप सैनी ने की। उप निगमायुक्त धीरज कुमार विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण कक्षा चार की लडक़ी मोहिता रही, जिसने करतारपुर कॉरिडोर की पेंटिंग कैनवस पर उभारी।

कार्यक्रम में पांच वर्गों में एक से छठे स्थान तक रहने वाले प्रतिभागियों के लिए विशेष उपहार साइकिल, टेबलेट कैश प्राइज, स्कूल बैग, स्टेशनरी किट और आर्ट मटेरियल जैसे कई इनाम प्रतिभागियों को बांटे गए। मूर्तिकार प्रदीप सैनी ने अपने संदेश में कहा कि कला हर मनुष्य के अंदर है बस उसे अवसर मिलना चाहिए। उपनिगमायुक्त धीरज कुमार ने इस आयोजन के लिए आयोजकों की सराहना की। करनाल आट्र्स टीचर एसोसिएशन की अध्यक्ष रूचिका और सचिव बलविन्द्र कौर ने सभी प्रतिभागियों और कार्यक्रम को सफल बनाने में जुडे सहयोगियों का धन्यवाद किया।

Advertisement


प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार रहे। ए ग्रुप में प्रताप पब्लिक स्कूल की धनवि ने पहला, पुकार वक्त की संस्था की नेहा ने दूसरा तथा प्रताप पब्लिक स्कूल की सिद्धि ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बी ग्रुप में आरएस पब्लिक स्कूल के दीपांशु प्रथम तथा आरएस पब्लिक स्कूल के राजविंद्र ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सी ग्रुप में मोंटफोर्ट स्कूल की शिवांजलि ने पहला, आरएस पब्लिक स्कूल की खुशी गुप्ता ने दूसरा व प्रताप पब्लिक स्कूल के अर्णव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

डी ग्रुप में निशान पब्लिक स्कूल के अभिमन्यु प्रथम, प्रकाश पब्लिक स्कूल की रिद्धिमा द्वितीय व डीपीएस की अनन्या तृतीय स्थान पर रही। ई ग्रुप में बुद्धा कालेज के सोनू ने पहला, केयूके के गौरव कश्यप ने दूसरा तथा छाया अकादमी पानीपत के मोहित जांगड़ा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.