March 29, 2024

नीलोखेड़ी :- शुक्रवार को हल्का नीलोखेड़ी विधायक भगवान दास कबीरपंथी ने नीलोखेड़ी में स्थित किसान बस्ती पुलिया से जीटी रोड तक बनाए जाने वाले बाईपास के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया और नारियल फोड़ कर इस कार्य का शिलान्यास किया । विधायक ने बताया कि बाईपास किसान बस्ती पुलिया से शुरू होकर जीटी रोड तक जाएगा जिससे भारी वाहनों की आवाजाही और शहर के अंदर से निकलने वाले वाहनों को काफी राहत मिलेगी जिससे जाम की स्थिति से निपटा जा सकेगा इस बाईपास पर कुल 137 लाखों रुपए का खर्च आएगा जिसकी कुल चौड़ाई 16 फीट बिटुमिन से और 5 फीट दोनों साइड इंटरलॉकिंग टाइल से बनाई जाएगी।

इस मौके पर विधायक भगवान दास कबीरपंथी ने कहा कि भाजपा राज में विकास कार्यों का चक्का पूरी 100 की स्पीड से दौड़ रहा है जिस पर कभी कांग्रेस राज में ब्रेक लगी रहती थी वह कार्य भी आज पूरे करवाए जा रहे हैं नीलोखेड़ी शहर के लिए दो बाईपास का निर्माण करवाया गया है जिसको बहुत जल्द पूरा कर लिया जाएगा जिससे शहर में होने वाले जाम की समस्या से पूरी तरह निजात मिल जाएगी।

इसके साथ ही विधायक ने कहा कि शहर के सभी विकास कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करवाया गया है।  इस मौके पर प्रधान नपा सनमीत कौर ने कहा कि विधायक जी के आशीर्वाद से नीलोखेड़ी शहर को चमकाया जा रहा है। इस मौके पर विधायक कबीरपंथी ने नीलोखेड़ी किसान बस्ती में स्थित है गुरुद्वारा साहिब बन्नू धर्मशाला में गुरु नानक देव जी के जयंती के अवसर पर माथा टेका। इस मौके पर उपप्रधान कोमल मुंजाल, प्रेम मुंजाल, हुकम सिंह राणा, सतनाम सिंह, देवेंद्र कामरा, एम ई प्रियंका सैनी, प्रमोद राणा,मास्टर चमेल सिंह, अमरदीप सिद्धपुर, अजमेर अर्जहेड़ी, शिवनाथ कपूर, जय भगवान सीकरी, नरेंद्र शर्मा अन्य पार्षद गण एवं स्थानीय निवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.