April 19, 2024

भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने प्रैस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि मु_ीभर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने  जो आज हरियाणा के मुख्यमंत्री एवं करनाल से विधायक श्री मनोहर लाल जी के खिलाफ कान खोलो प्रदर्शन किया, वह पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। उन्होंने कहा कि करनाल विधानसभा के गिनती के बीस लोग भी इस धरने में शामिल नहीं हुए।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि इस धरने में पोल्ट्री उद्योग के टैंट और व्यक्ति भी उधारे लिए गए थे। लघु सचिवालय के सामने कुछ दिनों से बाहर से आए हुए पोल्ट्री उद्योग के कुछ लोग धरने पर बैठे हुए हैं और उसी में ही कांग्रेसी नेता सरदार त्रिलोचन सिंह अपने कुछ साथियों के साथ धरने में जाकर बैठ गए। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिखरी हुई कांग्रेस का क्या हाल हो गया है और स्थानीय जनता किस कदर अपने विधायक एवं प्रदेश के मा. मुख्यमंत्री जी के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि दरसअल कांग्रेस यह समझ नहीं पा रही है कि जनता ने उन्हें नकार दिया है।

स्थानीय कांग्रेसी नेतृत्व शून्य है। करनाल की जनता अपने विधायक के प्रति ईमानदारी के साथ खड़ी है और जितने विकास कार्य मनोहर लाल जी करनाल विधानसभा में करवा रहे हैं, उससे जनता भली भांति परिचित है। जगमोहन आनन्द ने आगे कहा कि पिछले एक महीने से इस धरने का सरदार त्रिलोचन सिंह प्रचार कर रहे थे, लेकिन एक भी स्थानीय वरिष्ठ कांग्रेसी नेता उनके साथ आकर खड़ा नहीं हुआ। दरअसल वह अपनी औच्छी राजनीति चमकाने के चक्कर में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल जी का सहारा ले रहे हैं, जिसमें आज करनाल की जनता ने उनको पूरी तरह से नकार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.