March 19, 2024

Live – देखें – कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल करनाल पहुंचे , पंजाब CM कैप्टन अमरेंद्र सिंह के इस्तीफे पर बोले हमने तो पंजाब का CM बदला , बीजेपी ने तो कई बदल दिए ,देखें Live – Share Video

हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल पहुँचे कांग्रेसी नेता पवन शाहपुर व बिहार प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ के घर , इससे पहले प्रेसवार्ता में उन्होंने सरकार पर जमकर साधा निशाना साधा ,तीनों कृषि विधेयकों को पूरी तरह से किसान विरोधी करार देते हुए कहा है कि पिछले 9 महीनों से देश का अन्नदाता किसान अपना घर-परिवार छोडक़र कडक़ड़ाती सर्दी व गर्मी में खुले आसमान के नीचे अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठा है, लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार किसान की जायज मांगे मनाने को तैयार नही है।

इससे यह सिद्ध होता है कि प्रधानमंत्री मोदी को किसानों की परेशानी से कोई सरोकार नही है। उन्होंने पंजाब में सीएम बदलने को लेकर कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे पर कहा मुख्य कारण विधयाक कैप्टन अमरिंदर सिंह को बदलना चाहते थे, दो बार बैठकों के बाद हाईकमान ने फैसला लिया है। हमने तो एक ही मुख्यमंत्री बदला है।बीजेपी वालो ने कई मुख्यमंत्री बदल दिए, पूरे का पूरा मंत्री मंडल बदल दिया। उन्होंने कहा कि जिन्हें विधायक चुनेंगे अगला मुख्यमंत्री वही होगा , हमने वहां पर पर्यवेक्षक भेजे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में कांग्रेस के लिए परिणाम अच्छे आएंगे। उन्होंने हरियाणा में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी में मुख्यमंत्री बदलने का सिलसिला शुरू हो चुका है चर्चा है अब हरियाणा के मुख्यमंत्री की भी बारी है। वहीं कांग्रेस पार्टी में संगठन विस्तार पर विवेक बंसल ने कहा कि अगली बार करनाल संगठन बने होने पर ही आना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.