राफेल मामले पर कांग्रेस नेता व राहुल गांधी मांगे देश से माफी : सांसद संजय भाटिया

0
Advertisement


राफेल मामले पर कांग्रेस द्वारा बार-बार भाजपा सरकार पर झूठे आरोप लगाए जाने के विरोध में आज घंटाघर चौंक पर सांसद संजय भाटिया की अध्यक्षता में कार्यकत्र्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान सभी कार्यकत्र्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

Advertisement


इस दौरान भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी से देश की जनता से माफी मांगने की मांग की। धरने को संबोधित करते हुए करनाल से सांसद संजय भाटिया ने कहा कि कांग्रेसी नेता एवं राहुल गांधी राफेल पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे थे, लेकिन देश की सर्वोच्च न्यायपालिका ने राफेल मामले पर भाजपा सरकार को क्लीन चिट देकर कांग्रेस की सभी याचिकाओं को खारिज किया है जोकि एक स्वागत योग्य फैसला है।

उन्होंने कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने अपने निर्णय में इस मामले पर जांच की मांग को बेवजह तथा गैर-जरूरी बताया है। राफेल खरीद प्रक्रिया को सही और पारदर्शी बताने का फैसला माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिसंबर 2018 में पहले भी दिया जा चुका है। इस मामले पर कांग्रेस पार्टी पहले भी अदालत में मुंह की खा चुकी है और आज फिर सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद उसका झूठ उजागर हुआ है।

धरने को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि देश की रक्षा से जुड़े इस अहम मसले पर कांग्रेस पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव से पहले लगातार झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह करने की कोशिश की। उस दौरान राहुल गांधी ने न सिर्फ राफेल खरीद पर बेबुनियाद सवाल खड़े किये बल्कि संसद सहित अनेक सार्वजनिक मंचों से माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी मर्यादाहीन शब्दों का प्रयोग किया।

इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी ने इस निराधार मसले पर संसद की पूरी कार्यवाही तक को बाधित किया, जिसका उपयोग देश की आम जनता के हित में  होता। इस मामले पर कांग्रेस का यह चरित्र एक बार फिर उजागर हआ है कि उन्हें देशहित से अधिक अपना राजनीतिक स्वार्थ प्यारा है।

उन्होंने कहा कि जब सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद राफेल मामले पर एक बार फिर दूध का दूध और पानी का पानी हो चुका है तथा पूरी खरीद प्रक्रिया पारदर्शी व शुचितापर्ण सिद्ध हुई है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मांग की कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। कार्यकर्ताओं की यह भावना है कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को मर्यादाहीन राजनीति करने के लिए माफी मांगनी चाहिए।

आज के धरने में घरौंडा विधायक हरविन्द्र कल्याण, पूर्व विधायक बख्शीश सिंह, पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी, अशोक सुखीजा, मेयर रेणुबाला गुप्ता, प्रदेश पैनालिस्ट एडवोकेट शमशेर सिंह नैन, जिला महामंत्री योगिन्द्र राणा एवं राजबीर शर्मा, केश कला बोर्ड वाईस चेयरमैन यशपाल ठाकुर, पार्षद मेघा भंडारी, पार्षद वीर-विक्रम, पार्षद मुकेश अरोड़ा, जयपाल शर्मा, ओमप्रकाश अरोड़ा, नरेन्द्र पंडित, मंडल अध्यक्ष प्रवीन लाठर, दीपक गुप्ता, अमर ठक्कर, कविन्द्र राणा, मनमीत बावा, सुनील पाल,  गुरमीत कमांडो, गुरचरण लखनपाल, रजनी परोचा, संजय राणा, यादविन्द्र आहुजा, गुरबख्श सिंह लाडी, प्रवीन नरवाल, आदि सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.