March 29, 2024

Live – देखें – कांग्रेस के रोष प्रदर्शन में क्यों आई फुट नजर , जिला स्तर पर कांग्रेस का प्रदर्शन पोस्टर से पूर्व CM भूपिंदर हुड्डा की तस्वीर गायब , हुड्डा समर्थक नहीं पहुँचे इसलिए धरने पर ,देखें Live – Share Video

करनाल में कांग्रेस की तरफ से बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, पेपर लीक, जासूसी के मुद्दे पर कंग्रेस की तरफ से प्रदर्शन किया गया , पर इस रोष प्रदर्शन में कांग्रेस में गुटबाजी देखने को मिली।भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तस्वीर पोस्टर में नज़र नहीं आई जिसके चलते हुड्डा समर्थक कार्यक्रम संयोजक भी नहीं पहुंचे।

सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस पार्टी रोष प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर उतरी, महंगाई से लेकर बेरोजगारी, जासूसी से लेकर किसानों और पेपर लीक के मामले पर सरकार को पूरे हरियाणा में घेर रहे थे, उनका कहना था कि 9 अगस्त 1942 को भारत अंग्रेजों छोड़ो आंदोलन की शुरुआत हुई थी, अब भाजपा देश छोड़ो का नारा हमने अपनाया है और सड़कों पर उतरे हैं। सरकार को कांग्रेस नेता कोसते हुए नज़र आए।

लेकिन कांग्रेस पार्टी के इस प्रदर्शन में हुड्डा समर्थक नेता नहीं पहुंचे, कुछ पहुंचे तो वो तस्वीर पोस्टर में ना देख कर वापिस हो लिए, इस कार्यक्रम के संयोजक हुड्डा समर्थक थे जो कल से सभी को संदेश भेजकर बुला रहे थे पर इस कार्यक्रम में खुद ही नहीं पहुंचे क्योंकि उनके भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तस्वीर पोस्टर में नहीं थी, जब इस पर कांग्रेस विधायक से सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कह दिया ये पोस्टर AICC से बनकर आया है, हमने नहीं बनवाया, हम तो खुद संयोजक के बुलावे पर आए हैं पर संयोजक ही नहीं आया है।

भले ही कांग्रेस पार्टी जनता की आवाज उठाकर सियासत को गरमाने में जुटी हुई हो पर कांग्रेस के भीतर की लड़ाई उनको कमजोर बना रही है, ऐसा ना हो कहीं देर हो जाए और अंदरूनी लड़ाई का खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.