April 19, 2024

भाजपा ने सत्ता में वापसी के लिए जात-पात और धर्म के नाम पर जहर घोला है। सत्ता के िलए औछे हत्थकंडे अपनाए हैं। भाजपा को पता चल गया है कि जनता का उनसे मोह भंग हो चुका है इसलिए इतनी नीचता पर आकर राजनीति की जा रही है। यह बात कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने रविवार को गांवों का दौरा कर कही।

भाजपा पर हमलावर होते हुए शर्मा ने कहा कि उन्हें मिल रहे जनसमर्थन से यह साबित होता है कि जनता ने कांग्रेस को सत्ता सौंपने का मन बना लिया है। भाजपा की जनविरोधी नीतियों से जनता परेशान है। शर्मा अपनी जनसभाओं के दौरान भाजपा पर पूरी तरह से हमलावर रहे और वोट मांगे। गांवों में उनका जोरदार स्वागत हुआ।

कुलदीप शर्मा ने रविवार को 29 गांवों का दौरा कर वोट मांगे। वहीं पुत्र चाणक्य शर्मा ने असंध क्षेत्र के गांव रुकसाना, ललैन, झींडा समेत 24 गांवों का दौरा किया। कुलदीप शर्मा की पत्नी नीलम शर्मा ने कुंजपुरा में पार्टी कार्यालय का मुहूर्त किया और करीब 15 गांवों में जाकर वोट मांगे।

कुलदीप शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने देश को विकास की गति देने का काम किया किया है। भाजपा के पास वोट मांगने के लिए कोई वजह नहीं है, इसलिए जाति और धर्म का नाम लेकर वोट मांगे जा रहे हैं, जबकि कांग्रेस ने अपने समय में रिकॉर्ड विकास कार्य कराए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कभी जात-पात की राजनीति नहीं की और भाजपाई उनपर अनर्गल आरोप लगाते हैं।

भाजपा विकास के नाम पर इसलिए वोट नहीं मांगती क्योंकि भाजपा विकास कार्य करा ही नहीं सकी। शर्मा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यदि उन्हें जनता का प्यार मिला तो वे क्षेत्र के विकास के लिए दिल-जान से कार्य करेंगे। उन्होंने कहा की जीएसटी अौर नोटबंदी ने देश को कई साल पीछे धकेल दिया है। यदि ये दोनों योजनाएं जनहितैषी थीं तो भाजपा इनके नाम पर वोट क्यों नहीं मांगती।

इन योजनाओं से देश को लूटा गया है और भाजपा की नीतियों से हर वर्ग दुखी है। अब भाजपा द्वारा किए गए अन्याय का बदला लेने का समय आ गया है। इस दौरान कुलदीप शर्मा का जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.