April 20, 2024

करनाल। लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत की खुशी में वीरवार को अनाजमंडी करनाल में प्रातः 7ः30 बजे माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करेंगे। समारोह की सफलता के लिए मेयर रेणु बाला गुप्ता के निवास पर पार्षदगणों की बैठक हुई। भाजपा के जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने कार्यकर्ताओं से समारोह में भारी संख्या में पहुंचने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि देश में भाजपा ने प्रचंड बहुमत प्राप्त कर सरकार बनाई।

नरेंद्र मोदी दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने। इसके लिए भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने जी तोड मेहनत की। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करने के लिए प्रदेश में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह आयोजित करने का निर्णय लियाए ताकि वे सभी कार्यकर्ताओं से रू.ब.रू होकर उनका अभिनंदन कर सकें। वहीं मेयर रेणु बाला गुप्ता ने समारोह को सफल बनाने के लिए बैठक में उपस्थित पार्षदों से विचार विमर्ष किया।

कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में माननीय मुख्यमंत्री करनाल सांसद  संजय भाटिया जी की गरिमामयी उपस्थिति में जिले के सभी कार्यकर्ताओं से रुबरु होकर उनका आभार प्रकट करेंगे। इन ऐतिहासिक क्षणों में जिले के सभी जन प्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे।

इस मौके पर मेयर रेणू बाला गुप्ता पार्षद मुकेश अरोड़ाए नवीनए ईश गुलाटीए युद्धवीर सैनीए वीर विक्रम कुमारए दर्शन कालड़ाए राजेश अग्घीए भूपेन्द्र नौतनाए हरीश कुमार बिट्टूए मेघा भंडारीए मोनूए रजनी परोचाए जोगिंद्र शर्माए नीलमए नीलम नौतनाए सुधीर कुमार और समाज सेवी ब्रिज गुप्ता मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.