April 26, 2024

कम्पयूटर लैब असिस्टेंट वेलफेयर एसोसिएशन की राज्य कार्यकारिणी की बैठक कर्ण पार्क में हुई। मीटिंग में जॉब सिक्योरिटी की मांग को लागू करवाने के लिए आगामी रणनीति तय की गई। बैठक की अध्यक्षता राज्य प्रधान सुरेंद्र प्योंत ने की। सभी जिलों से एसोसिएशन के प्रधान मीटिंग में पहुंचे।

राज्य प्रधान सुरेंद्र प्योंत ने कहा कि हरियाणा के सरकारी स्कूलों में कार्यरत कम्पयूटर लैब सहायक वर्ष 2011 में सरकारी न्योक्ता सी-डेक मोहाली के द्वारा ली गई लिखित परीक्षा देकर मेरिट के आधार पर लगाए गए थे। पिछले आठ सालों से अपनी सेवाएं दे रहे हैं, लेकिन विडंबना है कि काफी लंबे समय से कम्पयूटर लैब सहायकों की अनदेखी की जा रही है। सुरेंद्र प्योंत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री से मांग की जाती है कि प्रदेश के सरकारी स्कूलों में कार्य कर रहे कम्पयूटर लैब सहायकों के लिए पालिसी बनाकर जॉब सुरक्षा दी जाए।

यदि सरकार कम्पयूटर लैब सहायकों की अनदेखी करती है तो जल्द ही बड़े आंदोलन की घोषणा की जाएगी, जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। इस मौके पर अजैब राणू, अनीश कुमार, कर्मजीत, राजेश, प्रेमजीत, जसबीर, सुनील, संदीप, सतपाल, सुषमा मलिक, ओमपाल, सुखबीर, हरविंद्र सिंह, अरूणदीन, प्रदीप, गगन, हैप्पी राठी, मनोज, सोहन, बलविंद्र खुशवंत सिंह व जितेंद्र कुमार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.