मुख्यमंत्री पहुँचे करनाल ,शादी के मौके पर शिव गुप्ता को दिया आशीर्वाद ,देखें पूरी खबर

0
Advertisement



करनाल मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को समाजसेवी नीरज गुप्ता व सीमा गुप्ता के निवास पर पहुंचकर बेटे की शादी पर बधाई दी और बेटे शिव गुप्ता को आशीर्वाद दिया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने समाज सेवी नीरज गुप्ता के चौधरी कालोनी स्थित निवास पर जाकर शादी के मौके पर परिवार की खुशी में शामिल हुए। परिजनों को बधाई दी और बेटे को आशीर्वाद भी दिया। इस मौके पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के राष्ट्रीय पदाधिकारी इंद्रेश सहित परिजन, सगे संबंधी तथा विधायक बख्शीश सिंह विर्क, मेयर रेनू बाला गुप्ता, ओएसडी अमरेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, जिला महामंत्री योगेन्द्र राणा, हरियाणा पंजाबी एकेडमी के निदेशक गुरविन्द्र सिंह धमीजा, शमशेर नैन, सतीश राणा, राजसिंह, पार्षद मेघा भंडारी, समाजसेवी बृजगुप्ता,नरेन्द्र गोरसी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।

Advertisement


मुख्यमंत्री की मुस्कान ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश,कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का किया फूल-मालाओं से स्वागत।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को करनाल में हवाई पट्टी पर जैसे ही जहाज से उतरे तो दूर से ही कार्यकर्ताओं को देखकर मुस्कराएं और उनकी मुस्कान ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। मुख्यमंत्री के चेहरे पर खुशी को देखकर कार्यकर्ता भी गदगद हो गए। कार्यकर्ताओं ने खुले मन से मुख्यमंत्री का फूल-मालाओं से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं का हाल-चाल जानकर कहा कि अगले सप्ताह फिर आऊंगा, बैठकर बातचीत करेंगे। इस मौके पर कुछ लोगों ने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी समस्याएं भी रखी।

Advertisement



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.