मुख्यमंत्री के ओ एस डी अमरेंदर सिंह से क्यों करनाल के लोग है असंतुष्ट , क्या करनाल को मिलेंगा नया स्थानीय ओ एस डी

0
Advertisement

हरियाणा की मनोहर लाल सरकार को 4 साल पूरे होने को है वही ऐसे में पांचवे साल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने व अपनी सरकार के ऊपर कोई भी दाग लगने देना नहीं चाहते है !

Advertisement


लगातार जहाँ वरिष्ठ प्रशाशनिक व पुलिस स्तर पर कई बार अलग अलग अधिकारियों के तबादलों की लिस्ट आ चुकी है ,वही चर्चाएं यह भी है कि अब मुख्यमंत्री अपने कुछ खास नजदीकी लोगों को भी इधर से उधर कर सकते है !

हाल ही में जहाँ मुख्यमंत्री के एक ओ एस डी कैप्टन भूपिंदर द्वारा इस्तीफा दिए जाने की खबर आई है वही चर्चायें यह भी है कि यह इस्तीफा दिया नहीं बल्कि लिया गया हो सकता है !

वही कैप्टन भूपिंदर के इस्तीफा देने के बाद अब अगली बारी शायद मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल खट्टर के अपने विधानसभा क्षेत्र के ओ एस डी अमरेंदर सिंह की हो सकती है ! क्योंकि सूत्रों की माने तो चुनाव नजदीक है और ऐसे में मुख्यमंत्री अपने राजनीतिक सलाहकारों के अनुसार बहुत कुछ नया करने वाले है जो उन्होंने पहले चार साल नहीं किया !

जानकारी यह भी है कि पिछले एक साल में मुख्यमंत्री जी के पास उनके सबसे खास व राजदार नजदीकी माने जाने वाले ओ एस डी अमरेंदर सिंह के खिलाफ कई शिकायतें पहुँची है जिसपर हालांकि अभी तक नाहीं मुख्यमंत्री जी ने कोई कारवाही की है और नाही उन शिकायतों बारे कोई ईमानदारी से जांच करवाई है ! इसलिए चर्चायें यह उठ रही है कि कहीं इस इस्तीफे के दौर में कहीं अगला नंबर अमरेंदर सिंह का तो नहीं है !

हालांकि करीब डेढ़ 2 साल पहले भी मुख्यमंत्री जी के पास इसी तरह की शिकायतें पहुँची थी कि अमरेंदर सिंह व उनके आस पास रहने वाले लोगों से शहर के लोग संतुष्ट नहीं थे वही यहाँ तक कि कुछ शिकायतें कई हुई डील्स में पैसों के लेनदेन की भी थी जिसके बाद ओ एस डी साहब जो पूरा हफ्ता करनाल रहते थे उन्हें एक बार तो वापिसी चंडीगढ़ बुला लिया गया था लेकिन फिर कुछ दिन बीत जाने के बाद उन्हें करनाल में मंगलवार व शुक्रवार दो दिन दिये गए !

वही हम आपको बता दे कि जिले के तकरीबन स्थानीय भाजपा नेताओं को भी इस बारे में सब पता है लेकिन कोई कुछ भी नहीं बोलता है ,ऐसा क्यों है इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है !

करनाल को मिल सकता है क्या स्थानीय ओ एस डी

वही कहीं न कहीं करनाल के लोगों को पूरा संतुष्ट करने व बाहरी बाहरी के मुद्दे को दुबारा अगले विधानसभा चुनावों में न उठने को लेकर भी अब मुख्यमंत्री जी शायद स्थानीय ओ एस डी करनाल में ला सकते है जिसमें हालांकि अभी से सोशल मीडिया पर कई नाम उठने शुरू भी हो गए है ,बेरहाल देखना होंगा की किसकी किस्मत जागती है और किसकी नहीं !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.